Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Amazon smartphones sale offers Amazon ki sale me saste smartphones

अमेजन की सेल में 10 हजार से कम कीमत वाले स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट, जानें ऑफर्स

आज से अमेजन इंडिया की ग्रेट फेस्टिवल सेल की शुरुआत हो चुकी है। प्राइम मंबर्स के लिए ये सेल कल शुरू हो गई थी। इस सेल में सभी डिवाइजेस पर जबरदस्त ऑफर्स मिल रहे हैं। अगर आप इस सेल के दौरान स्मार्टफोन...

Nootan Vaindel लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 17 Oct 2020 11:58 AM
हमें फॉलो करें

आज से अमेजन इंडिया की ग्रेट फेस्टिवल सेल की शुरुआत हो चुकी है। प्राइम मंबर्स के लिए ये सेल कल शुरू हो गई थी। इस सेल में सभी डिवाइजेस पर जबरदस्त ऑफर्स मिल रहे हैं। अगर आप इस सेल के दौरान स्मार्टफोन खरदीने की तैयारी में हैं तो आपको बता दें कि आपको केवल प्रीमियम और फ्लैगशिप डिवाइसेज पर ही नहीं बल्कि बजट स्मार्टफओन पर भी भरपूर डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आपका बजट 10 हजार रुपये के अंदर है तो हम आपको बता रहे हैं वो स्मार्टफोन्स जिन पर सेल में डिस्काउंट मिल रहा है। Redmi 9A से लेकर Samsung M01 Core तक इस सेल के दौरान छूट में मिल रहे हैं। इसके अलावा अगर आप HDFC डेबिट और क्रेडिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत का कैशबैक भी मिलेगा।
Redmi 9A
शाओमी का ये बजट फोन आप सेल के दौरान सिर्फ 6,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। ये ऑफर केवल सीमित समय के लिए है। Redmi 9A 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा स्पोर्ट करता है। फ्रंट में, इसमें 5-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। फोन मीडियाटेक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर चलता है जो 2GHz पर क्लॉक किया गया है। इसमें 2GB रैम और 32GB बिल्ट-इन स्टोरेज है। फोन में 5000 एमएएच की बैटरी है।
Redmi 9 Prime
अमेजन की सेल में आप इस फोन को सिर्फ 9,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। Redmi 9 Prime में टॉप पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 होगा। इसमें 6.53-इंच का फुल एचडी + डिस्प्ले है। स्मार्टफोन में स्पलैश रेसिसडैंस के लिए P2i कोटिंग उपलब्ध है। इसमें चार रियर कैमरे हैं। जिनमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 5-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल हैं। इसके अलावा सेल्फी के लिए 8 मेगा पिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Redmi 9
रेडमी के इस स्मार्टफोन को सेल में 8,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। रेडमी 9 में 6.53 इंच का एचडी डॉट व्यू डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 720x1,600 पिक्सल है।  एंड्रॉयड 10 पर आधारित MIUI 12 पर चलता है। इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक जी35 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम दिए जाएगी। फोन में इनबिल्ट स्टोरेज के दो विकल्प दिए हैं- 64 जीबी और 128 जीबी। रेडमी 9 में माइक्रोएसडी कार्ड के लिए भी सपोर्ट है। रेडमी 9 में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह 10 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ें- Amazon festival sale आज से सभी के लिए हुई शुरू, यहां जानें बेस्ट ऑफर्स
Samsung M01 Core
सैमसंग के HD+ डिस्प्ले वाले स्मार्टफओन को सेल के दौरान 4,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। फोन में 3000mAh की बैटरी दी गई है इस के अलावा अगर फोन के कैमरे की बात करें तो रियर पैनल पर 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा फोन में दिया गया है।

 

ऐप पर पढ़ें