Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Amazon sale on earphones under Rs 500 buy jbl boat realme earphones at lowest price - Tech news hindi

SALE: 75% तक सस्ते मिल रहे हैं ये ब्रांडेड Earphones, 500 रुपये से भी कम में खरीदने का मौका

आजकल म्यूजिक लवर्स की संख्या काफी बढ़ गई है जिसकी वजह से इयरफोन की सेल भी बढ़ी है और प्राइस भी। ऐसे में अगर आपका बजट कम है और आप सस्ते में अच्छे इयरफोन खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए है।

Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 8 April 2022 03:45 PM
हमें फॉलो करें

आजकल म्यूजिक लवर्स की संख्या काफी बढ़ गई है जिसकी वजह से इयरफोन की सेल भी बढ़ी है और प्राइस भी। ऐसे में अगर आपका बजट कम है और आप सस्ते में अच्छे इयरफोन खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए है। दरअसल इस समय ई-कॉमर्स साइट Amazon पर इयरफोन्स पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद आप महंगे इयरफोन्स को सस्ते में खरीद पाएंगे। आइए जानते हैं कि यहां कौनसे Earphone पर आपको सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है: 

 

​JBL C50HI Earphones
अमेजन पर JBL Earphones 52 प्रतिशत के डिस्काउंट पर बेचे जा रहे हैं, जिसके बाद आप इन्हें सिर्फ 479 रुपये में खरीद सकते हैं।

boAt Bassheads 100
boAt के इन Earphones की बात करें तो मार्केट में इनकी कीमत 999 रुपये है, लेकिन इसे 60 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद अमेजन से आप 399 रुपये में खरीद सकते हैं।

 

​Realme Buds Classic Earphones
Realme के इन इयरफोन्स 43 प्रतिशत डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इन्हें 399 रुपये में खरीदा जा सकता है।

pTron Pride Lite HBE
वहीं pTron Pride Lite HBE जिनकी मार्केट में कीमत 899 रुपये है, वो अमेजन पर 75 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 299 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध हैं।

ऐप पर पढ़ें