DA Image
हिंदी न्यूज़ › गैजेट्स › 26 जुलाई को शुरू होगी Amazon की सबसे बड़ी सेल, 300 से ज्यादा प्रोडक्ट्स पर मिलेगी जबरदस्त छूट
गैजेट्स

26 जुलाई को शुरू होगी Amazon की सबसे बड़ी सेल, 300 से ज्यादा प्रोडक्ट्स पर मिलेगी जबरदस्त छूट

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Published By: Himani Gupta
Fri, 09 Jul 2021 10:28 AM
26 जुलाई को शुरू होगी Amazon की सबसे बड़ी सेल, 300 से ज्यादा प्रोडक्ट्स पर मिलेगी जबरदस्त छूट

दुनिया की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी Amazon ने भारत में इस महीने एक बड़ी सेल शुरू करने की घोषणा की है। अमेजन अपने खरीदारों के लिए अपनी सालाना प्राइम डे सेल (Amazon Prime Day Sale) लेकर आ रही है। बता दें कि इस साल 26 जुलाई से 27 जुलाई तक दो दिन ये सेल चलेगी। इस सेल के दौरान ग्राहकों को 300 से ज्यादा प्रोडक्ट्स पर छूट मिलेगी। इन प्रोडक्ट्स की लिस्ट में स्मार्टफोन्स, अप्लायंसेज, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, अमेजन डिवाइसेज आदि शामिल हैं।

 

इतने बजे से शुरू होगी सेल 
आपको बता दें कि ये सेल पहले जून में भारत में होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस महामारी और उसके बाद के लॉकडाउन के प्रभाव के कारण स्थगित कर दी गई थी। अमेजन की प्राइम डे सेल 26 जुलाई को रात 12:00 बजे शुरू होगी और 27 जुलाई तक चलेगी। 

 

ये भी पढ़ें:- BSNL ने री-लॉन्च किया 500 रुपये से कम का सबसे सस्ता Broadband Plan, मिलेगा 3300GB डेटा, जल्द उठाएं फायदा

 

 

इन प्रोडक्ट्स पर इतना फीसदी डिस्काउंट मिलने की संभावना 
Amazon Prime Day Sale के दौरान इलेक्ट्रॉनिक्स एंड एक्सेसरीज पर 60 प्रतिशत तक, मोबाइल्स एंड एक्सेसरीज पर 40 प्रतिशत तक,  किचन और होम एप्लायंसेज पर 70 प्रतिशत तक, टीवी एंड एप्लायंसेज पर 65 प्रतिशत तक, फायर टीवी और किंडल पर 50 प्रतिशत तक और अमेजन ब्रॉड्स पर 70 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल सकता है।

 

ये भी पढ़ें:- 2500 से 3000 रुपये के बीच हो सकती है JioPhone Next की कीमत

 

HDFC बैंक के कार्डहोल्डर्स को मिलेगी एक्स्ट्रा छूट   

Amazon की इस सेल में प्राइम मेंबर्स को HDFC बैंक के डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड, ईएमआई ट्रांजैक्शन का इस्तेमाल करने पर 10 फीसदी का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा सेल में सैमसंग, Intel, boAt, शाओमी, बजाज, Adidas, विप्रो, Eureka Forbes, मैक्स, Woodland, Mamaearth, FCUK, MyGlamm, Hasbro, Nescafe, The Moms Co, LG और Whirlpool जैसे ब्रांड्स के 300 नए प्रोडक्ट्स पर ऑफर मिलेंगे। 

संबंधित खबरें