DA Image
21 जनवरी, 2020|12:18|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Amazon ने भारत में Firetv के स्मार्ट संस्करण की बिक्री के लिये ओनिडा

amazon launches fire tv edition smart tvs in india with onida

ई-वाणिज्य एवं प्रौद्योगिकी कंपनी अमेजन ने देश में फायरटीवी के स्मार्ट संस्करण को पेश करने के लिये ओनिडा के साथ साझेदारी की है। कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। अमेजन ने फायरटीवी का स्मार्ट संस्करण सबसे पहली बार 2018 में अमेरिका और कनाडा के बाजार में पेश किया था। कंपनी ने बाद में डिक्सन्स कारफोन, मीडियामार्केटसैटर्न और ग्रंडिग के साथ मिलकर इसे ब्रिटेन, जर्मनी और आस्ट्रिया में भी पेश किया था।

पढ़ेंः Google Maps रोशनी वाले रास्तों की जानकारी देगा

अमेजन इंडिया के उपाध्यक्ष (फायरटीवी उपकरण एवं अनुभव) संदीप गुप्ता ने पीटीआई भाषा से कहा, ''हमने अभी तक फायरटीवी के स्मार्ट संस्करण के लिये बाजार में अच्छी प्रतिक्रिया देखी है। भारत हमारे स्ट्रीमिंग उत्पाद के लिये महत्वपूर्ण बाजार रहा है और हमें यहां अच्छा बाजार दिख रहा है। हम फायरटीवी के लिये भी इसकी तरह की प्रतिक्रिया की उम्मीद कर रहे हैं।  हालांकि उन्होंने बिक्री के लक्ष्य के बारे में टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

पढ़ेंः 6 हजार रुपये तक सस्ते मिल रहे हैं वनप्लस के फोन, Amazon पर है ये ऑफर

उन्होंने कहा कि हमने अभी फायरटीवी के स्मार्ट संस्करण की भारत में बिक्री के लिये ओनिडा के साथ करार किया है। हम अन्य मूल उपकरण विनिर्माताओं के साथ भी भागीदारी के लिये तैयार हैं।  कंपनी अभी भारत में फायर टीवी स्ट्रीमिंग स्टिक की बिक्री कर रही है। कंपनी का दावा है कि फायरटीवी अमेरिका, ब्रिटेन, जर्मनी, भारत और जापान में शीर्ष स्ट्रीमिंग मीडिया उत्पाद है।

 

(लाइव हिन्दुस्तान के जरिए से हम आपको लेटेस्ट ट्रेंड्स, प्रोडक्ट्स के साथ अपडेट रखते हैं। ये लाइव हिन्दुस्तान संग पार्टनरशिप के तहत लिखे गए आलेख का हिस्सा है। इससे जब आप कुछ खरीददारी करेंगे तो संभव हो कि उसका कुछ हिस्सा हमें भी मिले।)  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Amazon launches Fire TV Edition Smart TVs in India with Onida