Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Amazon Great Indian Sale: Get discounts on TV and Amazon fire tv stick

Amazon Great Indian Sale: TV और Amazon fire tv stick पर पाएं डिस्काउंट

Amazon Great Indian Sale: ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन इंडिया गणतंत्र दिवस से पहले साल की पहली ग्रेंट इंडिया सेल (great indian sale) का आयोजन करने जा रही है। यह सेल 19 जनवरी से 22 जनवरी के बीच आयोजित की...

Rohit लाइव हिन्दुस्तान , नई दिल्ली Fri, 17 Jan 2020 12:45 PM
हमें फॉलो करें

Amazon Great Indian Sale: ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन इंडिया गणतंत्र दिवस से पहले साल की पहली ग्रेंट इंडिया सेल (great indian sale) का आयोजन करने जा रही है। यह सेल 19 जनवरी से 22 जनवरी के बीच आयोजित की जाएगी। इस सेल में अलग-अलग उत्पादों पर ऑफर और डिस्काउंट दिए जाएंगे। इतना ही नहीं अगर आपके पास भारतीय स्टेट बैंक (SBI) का क्रेडिट कार्ड है, तो आप इस सेल में 10 फीसदी का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। 

सस्ते  में खरीद पाएंगे टीवी और अप्लायंसेज
अमेजन की इस सेल में अप्लायंसेज भी आकर्षक ऑफर्स के साथ खरीदे जा सकते हैं। इच्छुक उपभोगकर्ता इसमें टीवी के अलावा रेफ्रिजरेटर्स, माइक्रोवेव्स, ए सी और कई दूसरे अप्लायंसेज शामिल हैं। सेल में इन उत्पादों पर कम से कम 40 फीसद का डिस्काउंट दिया जाएगा। ग्राहक इस कैटिगरी के उत्पादों के लिए नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर के अलावा शेड्यूल्ड डिलिवरी भी ले सकते हैं। ग्राहकों को सेल में 3,999 रुपये से शुरू होने वाले ऐमजॉन फायर टीवी स्टिक पर 1200 रुपये तक की छूट दी जाएगी।

स्मार्टफोन्स पर मिलेगी 40 प्रतिशत का डिस्काउंट 
अमेजन इस ग्रेट इंडियन सेल में स्मार्टफोन पर 40 फीसदी तक की छूट उपलब्ध कराएगा। गौर करने वाली बात यह कि अमेजन यह छूट बेस्ट सेलिंग फोन और लेटेस्ट फोन पर भी देगी। सेल में कई बड़ी कंपनियों के फोन्स को ग्राहक नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर्स में भी खरीद पाएंगे।

कपड़ों पर पाइये 80 फीसदी छूट 
Amazon Fashion कैटेगरी में आने वाले उत्पादों पर ग्राहकों को 80 फीसद तक की छूट मिलेगी। इस कैटेगरी में कपड़ों के अलावा फुटवीयर, घड़ियां और बैग्स-लगेज भी शामिल हैं। 

ऐप पर पढ़ें