Hindi NewsGadgets Newsamazon festive sale people can get 90 percent discount in these products know offers of this sale

AMAZON FESTIVE SALE: इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगी 90% तक की छूट, जानें खास OFFERS

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के खत्म होने के कुछ दिन बाद ही ऐमजॉन ने अपनी दूसरी बंपर सेल का ऐलान कर दिया है। कंपनी ने इसे 'Wave 2' का नाम दिया है। 'वेव 2' सेल 24 अक्टूबर को रात 12 बजे से...

AMAZON FESTIVE SALE: इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगी 90% तक की छूट, जानें खास OFFERS
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 18 Oct 2018 05:03 PM
हमें फॉलो करें

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के खत्म होने के कुछ दिन बाद ही ऐमजॉन ने अपनी दूसरी बंपर सेल का ऐलान कर दिया है। कंपनी ने इसे 'Wave 2' का नाम दिया है। 'वेव 2' सेल 24 अक्टूबर को रात 12 बजे से शुरू होकर 28 अक्टूबर को 11:59pm तक चलेगी। यानी ग्राहकों के पास दिवाली से पहले अपने पसंदीदा प्रोडक्ट्स को डिस्काउंट में खरीदने का मौका होगा। बता दें कि लोगों को इस सेल पर कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में....

90 पर्सेंट तक की छूट 
ऐमजॉन के फैशन प्रॉडक्ट्स पर 90 पर्सेंट तक की छूट के साथ 15 पर्सेंट का एक्स्ट्रा कैशबैक भी दिया जाएगा। वहीं होम और किचन के प्रॉडक्ट्स पर 80 पर्सेंट तक के डिस्काउंट के साथ 10 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा। टीवी पर 60 फीसदी और बाकी अप्लायंस सहित अन्य चीजों पर 80 फीसदी तक की छूट दी जा सकती है।

डिस्काउंट पर मिलेंगे ऐमजॉन प्रॉडक्ट्स 
हर बार की तरह कंपनी इस सेल में भी स्मार्टफोन, टीवी, अप्लायंस, फैशन, घर के सामानों समेत कई प्रॉडक्ट्स पर बंपर ऑफर देने की तैयारी कर रही है। इसके अलावा फायर टीवी स्टिक और एको 3rd जेनरेशन जैसे ऐमजॉन प्रॉडक्ट्स पर भी डिस्काउंट दिया जाएगा। 

इस पांच दिवसीय सेल के दौरान स्मार्टफोन्स, एलईडी टीवी, होम एप्लाइंसेस और कन्ज्यूमर प्रोडक्ट्स पर डील्स और ऑफर्स होंगे। अमेजन सेल के दौरान ग्राहकों को इस बार भी नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन मिलेगा। इस बार ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान 10 प्रतिशत कैशबैक देने के लिए ICICI बैंक और सिटी बैंक के साथ साझेदारी की है।

कंपनी के मुताबिक इस सेल में शाओमी के रेडमी 6A स्मार्टफोन के लिए हर रोज दोपहर 12 बजे फ्लैश सेल आयोजित की जाएगी। कंपनी ने अपने प्रेस नोट में बताया है कि इसमें भारत के कुछ चुनिंदा सबसे ज्यादा बिकने वाले मोबाइल अब तक की सबसे कम कीमत पर उपलब्ध होंगे। 

साथ ही अमेजन पे यूजर्स को अपना अकाउंट 5,000 रुपये या उससे ज्यादा का रिचार्ज कराने पर 250 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। साथ ही आपको बता दें अमेजन के सारे नए ग्राहकों को सेल के दौरान फ्री शिपिंग मिलेगी। अमेजन इंडिया ने जानकारी दी है कि ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान Redmi 6A रोजाना फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया जाएगा।

Sale: भारत में पहली बार बिक रहा है ये शानदार स्मार्टफोन,यहां से खरीदें

2 घंटे में में सामान की अल्ट्रा- फास्ट डिलिवरी 
बेंगलुरु, दिल्ली एनसीआर, मुंबई और हैदराबाद में रहने वाले लोग प्राइम नाउ ऐप के जरिए महज 2 घंटे में अल्ट्रा-फास्ट डिलिवरी का लुत्फ उठा सकेंगे। आपको मालूम ही होगा कि ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का फर्स्ट एडिशन 10 से 15 अक्टूबर तक आयोजित किया गया था। 

ऐप पर पढ़ें