Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Amazfit GTS 4 Mini Set to Launch in India on July 16 at Price Rs 6999 Offers Premium features check All Details - Tech news hindi

आ गई प्रीमियम फीचर्स वाली सस्ती स्मार्टवॉच, एक बार चार्ज करने पर पूरे 45 दिन तक चलेगी

Amazfit GTS 4 Mini स्मार्टवॉच को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर दिया है और भारत में इसे 16 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। भारत में लॉन्च डे पर इसकी कीमत ₹6999 होगी, जो बाद में ₹7999 हो जाएगी।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 13 July 2022 03:41 PM
हमें फॉलो करें

कम कीमत में प्रीमियम फीचर्म वाली स्मार्टवॉच चाहिए तो अमेजफिट की लेटेस्ट वॉच आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती है। कंपनी ने आज Amazfit GTS 4 Mini स्मार्टवॉच को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर दिया है और भारत में इसे 16 जुलाई को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच ऑवलेज ऑन डिस्प्ले तकनीक के साथ 1.65-इंच एमोलेड स्क्रीन को स्पोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि Amazfit GTS 4 Mini में 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ-साथ हेल्थ और फिटनेस मॉनिटरिंग भी है, जिसमें हार्ट रेट और SpO2 और बहुत कुछ शामिल हैं। कंपनी का दावा है कि स्मार्टवॉच में 15 दिनों तक की बैटरी लाइफ मिलेगी।

भारत में अमेजफिट जीटीएस 4 मिनी की कीमत
अमेजफिट की GTS 4 मिनी स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च के दिन 6,999 रुपये में उपलब्ध होगी। हालांकि इसके बाद इसकी कीमत 7,999 रुपये होल जाएगी। इसे अमेजन और अमेजफिट इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा। वॉच मिडनाइट ब्लैक, मिंट ब्लू, मूनलाइट व्हाइट और फ्लेमिंगो पिंक कलर वेरिएंट में खरीदने के लिए उपलब्ध होगी। बता दें कि, अमेजफिट जीटीएस 4 मिनी स्मार्टवॉच का आज संयुक्त राज्य अमेरिका में लॉन्च किया गया है, जहां इसकी कीमत $199.99 (लगभग 16,000 रुपये) है।

अमेजफिट जीटीएस 4 मिनी के स्पेक्स और फीचर्स
अमेजफिट जीटीएस 4 मिनी स्मार्टवॉच में 1.65-इंच की एमोलेड स्क्रीन है, जिसका रिजॉल्यूशन 336x384 पिक्सल है। इसमें ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले तकनीक और 309ppi पिक्सेल डेंसिटी है। यह एक एल्यूमीनियम अलॉय मिडिल फ्रेम और कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5.2 के साथ आती है। स्मार्टवॉच को 5ATM रेट किया गया है, जिसका मतलब है कि यह 50m तक वाटर-रेसिस्टेंट है। वियरेबल में बिल्ट-इन अमेजन-एलेक्सा वॉयस असिस्टेंस है।

अन्य विशेषताओं में 24 घंटे की हार्ट रेट और SpO2 मॉनिटरिंग के लिए बायोट्रैकर और 3 PPG शामिल हैं। स्मार्टवॉच स्लीप ट्रैकिंग, एक्टिविटी ट्रैकिंग और 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड प्रदान करती है, जिसमें चलना, दौड़ना, साइकिल चलाना, योग, और बहुत कुछ शामिल है। यह पांच सैटेलाइट पोजिशनिंग सिस्टम, एक ब्लड ऑक्सीजन सैचुरेशन लेवल ट्रैकर, एक स्ट्रेस लेवल ट्रैकर, वेदर अपडेट, स्मार्ट नोटिफिकेशन, एक स्टॉपवॉच, अलार्म क्लॉक और सेडेंटरी रिमाइंडर को भी सपोर्ट करती है। स्मार्टवॉच 270mAh की बैटरी के साथ आती है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह फुल चार्ज से सामान्य उपयोग के साथ 15 दिनों तक और बैटरी सेवर मोड पर 45 दिन तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है।

ऐप पर पढ़ें