DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   गैजेट्स  ›  Amazfit GTR 2e और GTS 2e स्मार्टवॉच लॉन्च, इनमें है मजबूत बैटरी बैकअप
गैजेट्स

Amazfit GTR 2e और GTS 2e स्मार्टवॉच लॉन्च, इनमें है मजबूत बैटरी बैकअप

लाइव हिन्दुस्तान ,नई दिल्ली Published By: Rohit
Tue, 15 Dec 2020 07:38 PM
Amazfit GTR 2e और GTS 2e स्मार्टवॉच लॉन्च, इनमें है मजबूत बैटरी बैकअप

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huami ने अमेजफिट ब्रांड की दो स्मार्टवॉच लॉन्च की हैं, जिनका नाम Amazfit GTS 2e और Amazfit GTR 2e है। अमेजफिट ब्रैंड की इन दोनों स्मार्टवॉच के मजबूत स्पेसिफिकेशंस हैं। इतना ही नहीं कंपनी का दावा है कि ये स्मार्टवॉच मजबूत बैटरी बैकअप के साथ आती हैं। हुआमी ने Amazfit GTS 2e को 799 युआन (8,986 रुपये) में लॉन्च किया है। 

Amazfit GTS 2e की खूबियों की बात करें तो इसमें 1.39 इंच का डिस्प्ले लगा है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 454x454 पिक्सल का है। वहीं Amazfit GTS 2e में 1.65 इंच का AMOLED डिस्प्ले लगा है, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 348x442 पिक्सल है। अमेजफिट जीटीएस 2ई में 246 mAh की बैटरी लगी है और कंपनी का दावा है कि इसे एक बार चार्ज करने पर बेसिक वॉच मोड में 14 दिन तक और और स्पोर्ट्स मोड में 14 दिन तक इस्तेमाल कर सकते हैं। वहीं अमेजफिट जीटीआर 2ई में 471 mAh की बैटरी लगी है, जिसे सिंगल चार्ज में 24 दिनों तक के लिए स्पोर्ट्स मोड और 45 दिनों तक के लिए बेसिक मोड में उपयोग किया जा सकता है। 

दोनों ही स्मार्टवॉच में ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर, बायो ट्रैकर पीपीजी, हार्ट रेट मॉनिटर, स्लीप और एक्टिविटी ट्रैकिंग समेत ढेरों फीचर्स हैं। इन दोनों स्मार्टवॉच को आप 50 मीटर अंडरवॉटर तक इस्तेमाल कर सकते हैं। वहीं अमेजफिट की इन दोनों स्मार्टवॉच में 4 GB इंटर्नल स्टोरेज भी है। साथ ही जीपीएस, कॉल कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, ब्लूटूथ, एनएफसी समेत अन्य खूबियां भी हैं।

संबंधित खबरें