Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Amazfit Active Edge smartwatch will offer 14 days battery life to launch soon - Tech news hindi

गजब स्मार्टवॉच! एक बार चार्ज करने पर 14 दिन चलेगी, Amazfit Active के लिए हो जाएं तैयार

वियरेबल कंपनी Amazfit जल्द भारतीय मार्केट में अपनी नई स्मार्टवॉच पेश करने जा रहा है। Amazfit Active Edge को ग्लोबल मार्केट में पहले ही पेश कर दिया गया है और इसके फीचर्स भी सामने आ चुके हैं।

amazefit active
Pranesh Tiwari लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 31 Jan 2024 07:40 PM
हमें फॉलो करें

लोकप्रिय वियरेबल ब्रैंड Amazfit की ओर से जल्द भारतीय मार्केट में नई स्मार्टवॉच पेश की जाएगी और इससे जुड़ी घोषणा की गई है। कंपनी ग्लोबल मार्केट में पहले ही लॉन्च कर चुकी Amazfit Active Edge को भारतीय मार्केट में जल्द  पेश करने वाली है। इसके फीचर्स और डिजाइन पहले ही सामने आ गया है। 

नई स्मार्टवॉच में यूजर्स को आर्टिफीशियल इंटेलिजेंस (AI) पावर्ड Zepp Coach का सपोर्ट दिया गया है। इस फंक्शनैलिटी के चलते वॉच के साथ यूजर को पर्सनलाइज्ड फिटनेल एडवाइस मिलेगी और अलग-अलग हेल्थ और फिटनेस ऐक्टिविटीज में  एडवांस्ड टेक्नोलॉजी का इंटीग्रेशन किया गया है। 

प्रीमियम डिजाइन और लाइट बिल्ड
कंपनी ने बताया है कि Amazfit Active Edge स्मार्टवॉच को स्टाइलिश डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा। साथ ही बिना स्ट्रैप के इसका वजन केवल 24 ग्राम है। इस तरह बेहद लाइटवेट डिजाइन वाले नए वियरेबल से ट्रेंडी स्टाइल का फायदा भी मिलने वाला है। GNSS लोकेशन फीचर का फायदा भी इस वियरेबल में  मिलता है, हालांकि इसे लगातार इस्तेमाल करने की स्थिति में 16 घंटे की बैटरी फुल चार्ज पर मिलती है। 

Amazfit Active Edge के फीचर्स
स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Amazfit Active में 1.75 इंच का AMOLED डिस्प्ले डिस्प्ले 450x390 पिक्सल रेजॉल्यूशन के साथ दिया गया है। यह डिस्प्ले 73 पर्सेंट स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो देता है और कर्व्ड फिनिश के साथ आता है। यह वॉच 5ATM तक वाटर रेसिस्टेंस भी ऑफर करती है। दावा है कि नॉर्मल यूजेस पर इससे 14  दिनों तक की बैटरी लाइफ मिलेगी। 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें