फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्स₹99 में Airtel करेगा आपके घर की चौकीदारी, पहले महीने मिलेगी FREE सर्विस; जानिए सबकुछ

₹99 में Airtel करेगा आपके घर की चौकीदारी, पहले महीने मिलेगी FREE सर्विस; जानिए सबकुछ

भारती एयरटेल के पास प्रोडक्ट्स का एक बड़ा पोर्टफोलियो है जिसमें एयरटेल एक्ससेफ (Airtel Xsafe) भी शामिल है। यह कंपनी की ओर से एक नया सॉल्यूशन है जिसका उद्देश्य उपयोगकर्ताओं के जीवन को अधिक सुरक्षित और...

₹99 में Airtel करेगा आपके घर की चौकीदारी, पहले महीने मिलेगी FREE सर्विस; जानिए सबकुछ
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 26 Feb 2022 07:59 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

भारती एयरटेल के पास प्रोडक्ट्स का एक बड़ा पोर्टफोलियो है जिसमें एयरटेल एक्ससेफ (Airtel Xsafe) भी शामिल है। यह कंपनी की ओर से एक नया सॉल्यूशन है जिसका उद्देश्य उपयोगकर्ताओं के जीवन को अधिक सुरक्षित और शांतिपूर्ण बनाना है। एयरटेल एक्ससेफ कंपनी की एक सर्विस है जिसके तहत एयरटेल यूजर्स को 99 रुपये प्रति माह या 999 रुपये प्रति वर्ष की एक निश्चित राशि के लिए सिक्योरिटी कैमरे प्रदान करता है। उपयोगकर्ता अपने घर या ऑफिस के लिए जितने चाहें उतने कैमरे ले सकते हैं, लेकिन निश्चित रूप से इसके लिए लागत बढ़ जाएगी। कंपनी पहले महीने फ्री सर्विस देगी। आइए उन स्मार्ट फीचर्स के बारे में बात करें, जो एयरटेल एक्ससेफ कैमरे में देखने को मिलते हैं।

एयरटेल एक्ससेफ में मिलते हैं ढेर सारे स्मार्ट फीचर्स
एयरटेल एक्ससेफ में ढेर सारी खूबियां हैं। इसमें पर्सन डिटेक्शन, फुल एचडी वीडियो, टू-वे टॉक, क्लाउड स्टोरेज, रिकॉर्ड लाइव, लाइफटाइम कॉल और फील्ड सपोर्ट, वीडियो डाउनलोड और शेयर, पेरीमीटर ज़ोनिंग, मोशन सेंसिटिविटी कंट्रोल, मल्टीपल व्यूईंग , मोशन डिटेक्शन और बिल्ट-इन डिवाइस अलार्म जैसे कई फीचर्स शामिल हैं। Airtel Xsafe के तहत कंपनी तीन कैमरे पेश करती है।

ये भी पढ़ें- मार्च में लॉन्च होंगे ये 5 धांसू फोन! लिस्ट में सबसे सस्ता iPhone भी; फटाफट देखें कीमत-फीचर्स

एयरटेल एक्ससेफ कैमरे के बारे में जानिए:
दरअसल, कंपनी एयरटेल एक्ससेफ के तहत तीन कैमरे पेश करती है। ये तीन कैमरे स्टिकी कैम, 360 डिग्री कैम और एक एक्टिव डिफेंस कैम है। स्टिकी कैम 2499 रुपये में आता है और ऊपर बताए गए सभी कैमरों में सबसे किफायती है। 360 डिग्री कैम और एक एक्टिव डिफेंस कैम 2999 रुपये और 4499 रुपये में आते हैं।

ये भी पढे़ें- Google Maps से भी कर सकते हैं अच्छी-खासी कमाई, घंटों के हिसाब से मिलेगा पैसा; जानिए कैसे

कंपनी का एक फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस आर्म भी है, जो एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर नाम से पॉपुलर है। इस सर्विस के माध्यम से, उपयोगकर्ता यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि उनके पास अपने कैमरों को कुशलतापूर्वक काम करने के लिए एक निरंतर और विश्वसनीय इंटरनेट कनेक्शन है।

हो सकता है कि यह सर्विस आज आपके क्षेत्र में उपलब्ध न हो, लेकिन एयरटेल इसे देश के हर शहर में लाने के लिए काम कर रही है। टेल्को ने दिल्ली क्षेत्र में Airtel Xsafe की टेस्टिंग शुरू कर चुकी है। ध्यान दें कि आप इसके साथ कम से कम एक कैमरा खरीदे बिना Airtel Xsafe नहीं खरीद सकते।

epaper