Hindi NewsGadgets NewsAirtel offers Free Netflix Subscription for three months on 499 postpaid recharge plan

Airtel लाया नेटफ्लिक्स का Free सब्सक्रिप्शन ऑफर, बस करना होगा ये काम

दिग्गज टेलीकॉम कंपनी एयरटेल अपने यूजर्स के लिए 3 महीने का फ्री नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन प्लान लेकर आई है। माना जा रहा है कि रिलायंस जियो (Jio) को टक्कर देने के लिए ये स्पेशल प्लान शुरू किया है। इसके...

Airtel लाया नेटफ्लिक्स का Free सब्सक्रिप्शन ऑफर, बस करना होगा ये काम
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 17 Nov 2018 04:56 PM
हमें फॉलो करें

दिग्गज टेलीकॉम कंपनी एयरटेल अपने यूजर्स के लिए 3 महीने का फ्री नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन प्लान लेकर आई है। माना जा रहा है कि रिलायंस जियो (Jio) को टक्कर देने के लिए ये स्पेशल प्लान शुरू किया है। इसके लिए एयरटेल अपने यूजर्स को नोटिफिकेशन भेजकर बता रहा है कि यदि वे 499 रुपए का पोस्टपेड प्लान रिचार्ज कराएंगे तो उन्हें तीन महीने के लिए नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिल जाएगा।

खबरों के अनुसार, एयरटेल यूजर्स को यह ऑफर #airtelThanks के तहत दिया जा रहा है जिसमें उनसे 499 रुपए का पोस्टपेड प्लान लेने की गुजारिश की जा रही है। ग्राहक को बताया जा रहा है कि एक बार 499 रुपए का प्लान रिचार्ज कराने के बाद आपको अपने आप तीन महीने के लिए नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन मिल जाएगा। यह ऑफर एक्टीवेट होने के बाद आप नेटफ्लिक्स पर आने वाले तमाम शो देख सकेंगे।

हाल में एयरटेल ने नेटफ्लिक्स के साथ करार किया है जिसमें एयरटेल के उपभोक्ता कम खर्च में नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन का लाभ उठा सकते हैं। 

ऐप पर पढ़ें