फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्स₹199 रुपये में Disney+ Hotstar का मजा, बेस्ट वैल्यू फॉर मनी प्लान लाई यह कंपनी

₹199 रुपये में Disney+ Hotstar का मजा, बेस्ट वैल्यू फॉर मनी प्लान लाई यह कंपनी

अगर आप Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन चाहते हैं तो एयरटेल की ओर से नया इंटरटेनमेंट पास ऑफर किया जा रहा है। इसकी कीमत केवल 199 रुपये है और Airtel Thanks ऐप से इससे रीचार्ज करवाया जा सकता है।

₹199 रुपये में Disney+ Hotstar का मजा, बेस्ट वैल्यू फॉर मनी प्लान लाई यह कंपनी
Pranesh Tiwariलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 25 Jan 2023 03:07 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टेलिकॉम कंपनी Airtel की ओर से एक नया मंथली एंटरटेनमेंट पास लॉन्च किया गया है, जिसके साथ ग्राहकों को Disney+ Hotstar Super और Xstream Premium का फायदा पूरे महीने के लिए मिलेगा। इस प्लान के साथ सब्सक्राइबर्स को क्रिकेट मैच और दूसरा वीडियो कंटेंट देखने का विकल्प मिलेगा। 

नए एयरटेल प्लान का फायदा प्रीपेड और पोस्टपेड सब्सक्राइबर्स दोनों को मिलेगा। इस प्लान से रीचार्ज करने के लिए सब्सक्राइबर्स को Airtel Thanks ऐप की मदद लेनी होगी। प्लान के साथ यूजर्स को Airtel Xstrem सब्सक्रिप्शन भी मिलता है, जिसमें 15 OTT प्लेटफॉर्म्स का कंटेंट दिखाया जाता है। 

बुरी खबर! एयरटेल यूजर्स को हर महीने कम से कम इतने से करना होगा रीचार्ज, जानें वजह

ऐप के एंटरटेनमेंट सेक्शन में दिखेगा नया प्लान
नए पास से रीचार्ज करने के लिए यूजर्स को Airtel Thanks App के 'Shop' सेक्शन में जाना होगा और सबसे नीचे दी गई बार में से Entertainment सेक्शन में जाना होगा। यहां नए प्लान की जानकारी मिल जाएगी और उससे रीचार्ज करवाने का विकल्प भी मिलेगा। बता दें, Disney+ Hotstar सुपर प्लान दो डिवाइसेज में लॉगिन का विकल्प देता है।

Disney+ Hotstar सुपर प्लान के ये फायदे
डिज्नी+ हॉटस्टार के सुपर प्लान की कीमत साल भर के लिए 899 रुपये है। यह प्लान एकसाथ दो डिवाइसेज में फुल HD रेजॉल्यूशन में स्ट्रीमिंग का विकल्प देती है। इस प्लान में Dolby 5.1 का सपोर्ट भी मिलता है। हालांकि, यह ऐड-फ्री प्लान नहीं है यानी कि कंटेंट स्ट्रीमिंग के दौरान यूजर्स को बीच-बीच में विज्ञापन दिखाए जाते हैं। 

इन शहरों में भी मिलने लगीं Airtel की 5G सेवाएं, फौरन बदलें फोन की सेटिंग्स

Airtel Xstream सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा

प्लान के साथ एयरटेल यूजर्स को Airtel Xstrem सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। आपको बता दें, एयरटेल की यह सेवा 15 OTT प्लेटफॉर्म्स का कंटेंट दिखाती है। इन प्लेटफॉर्म्स में SonyLiv, Eros Now, Lionsgate Play, Ultra, Hoichoi, ManoramaMax, Epic On, Divo, ShemarooMe, Dollywood, Nammaflix, ShortsTV, Klikk, Docubay और Hungama Play शामिल हैं।