फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सखुशखबरी: Airtel रोज Free दे रही है 500MB डेटा, फटाफट ऐसे उठाएं फायदा

खुशखबरी: Airtel रोज Free दे रही है 500MB डेटा, फटाफट ऐसे उठाएं फायदा

इंटरनेट यूज करते हुए कई लोगों का डेली डेटा समय से पहले ही खत्म हो जाता है, ऐसे में उन्हें अलग से डेटा पैक पर खर्च करना पड़ता है। कई लोग ऐसे भी है जो कंजूसी से डेटा यूज करते हैं। अगर आप भी इस समस्या...

खुशखबरी: Airtel रोज Free दे रही है 500MB डेटा, फटाफट ऐसे उठाएं फायदा
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 14 Nov 2021 01:19 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

इंटरनेट यूज करते हुए कई लोगों का डेली डेटा समय से पहले ही खत्म हो जाता है, ऐसे में उन्हें अलग से डेटा पैक पर खर्च करना पड़ता है। कई लोग ऐसे भी है जो कंजूसी से डेटा यूज करते हैं। अगर आप भी इस समस्या से रोजाना जूझ रहे हैं तो अब ऐसा करने की जरूरत नहीं है। एयरटेल मुफ्त में रोजाना एडिशनल डेटा दे रही है, जिससे आप अपने जरूरी काम तो निपटा ही सकते हैं। फ्री एडिशनल डेटा के लिए क्या करना होगा, चलिए बताते हैं...

दरअसल, एयरटेल एक इनोवेटिव रिचार्ज पैकेज लेकर आई है। कंपनी ने अब 249 रुपये के रिचार्ज प्लान के साथ 500MB फ्री डेली डेटा देना शुरू कर दिया है। ग्राहक को रोजाना फ्री डेटा रिडीम करना होगा। एयरटेल थैंक्स ऐप के जरिए यूजर्स रोजाना 500 एमबी डेटा रिडीम कर सकते हैं। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि यह विशेष ऑफ़र केवल इस स्पेशल प्रीपेड रिचार्ज प्लान के लिए मान्य है। टेलीकॉमटॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, यह कोई नया प्लान नहीं है, बल्कि एयरटेल ने मौजूदा प्लान में नए फायदे जोड़े हैं।

मिलते रहेंगे प्लान के मौजूदा लाभ
एयरटेल ने उन सभी लाभों को बरकरार रखा है जो 249 रुपये वाले प्लान में पहले मिलते थे और कंपनी ने अब इसमें 500MB फ्री एडिशनल डेटा भी जोड़ा दिया है। पहले इस प्लान में रोजाना 1.5GB डेटा मिलता है और अब कंपनी ने इसकी डेली डेटा की लिमिट को बढ़ाकर 2GB कर दिया गया है। प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, डेली 100 एसएमएस भी प्रदान करता है।

ये भी पढ़ें- कंफर्म! इसी महीने भारत में लॉन्च होगा Redmi Note 11T 5G फोन, देखें डेट और कीमत

28 दिनों की वैलिडिटी मिलेगा
249 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की वैधता 28 दिनों की है, जबकि पहले इस प्लान में प्रति दिन 1.5GB डेटा की पेशकश की गई थी, जो कुल 42GB डेटा था, अब इस प्लान में 28 दिनों में कुल 56GB डेटा रोज मिलेगा।

500MB एडिशनल डेटा कैसे रिडीम करें:

-500 एमबी एडिशनल फ्री डेटा का उपयोग करने के लिए उपयोगकर्ताओं को अपने एयरटेल सिम कार्ड को 249 रुपए पैक से रिचार्ज करना होगा।
-फिर आपको एयरटेल थैंक्स ऐप डाउनलोड करना होगा यदि आपके पास यह पहले से नहीं है। एयरटेल थैंक्स ऐप खोलें और रिडीम फ्री 500MB डेटा ऑप्शन चुनें।
-उपयोगकर्ताओं को पैकेज के 28 दिनों तक हर दिन डेटा रिडीम करने की इस प्रक्रिया को दोहराना होगा।

ये भी पढ़ें- जल्द आ रही है Moto Watch 100 स्मार्टवॉच, लॉन्च से पहले देखें डिजाइन और स्पेक्स डिटेल

प्लान में ये बेनिफिट्स भी शामिल
अन्य लाभ जिन्हें एयरटेल थैंक्स ऐप के साथ इस विशेष प्लान के साथ भुनाया जा सकता है में एक महीने के लिए अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन ट्रायल, 1 साल के लिए शॉ अकादमी, अपोलो 24|7 सर्कल, मुफ्त हैलो ट्यून्स सब्सक्रिप्शन, विंक म्यूजिक और FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक शामिल है।

एयरटेल भी एक 219 रुपये प्रीपेड प्लान की भी पेशकश करता है, जो प्रतिदिन 1GB डेटा प्रदान करता है। अब 249 रुपये पैक के साथ 2GB डेली डेटा की पेशकश करने से कंपनी को अधिक से अधिक ग्राहक इस पैक को चुनेंगे। 249 पैके मात्र 30 रुपये के अंतर में उपयोगकर्ताओं को दोगुना डेटा प्रदान करता है।

epaper