फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्स90 दिन तक 5G डेटा और कॉलिंग सब FREE, Airtel ग्राहकों की हो गई मौज

90 दिन तक 5G डेटा और कॉलिंग सब FREE, Airtel ग्राहकों की हो गई मौज

Airtel ग्राहकों के लिए खुशखबरी है। अब आपको 90 दिन तक रिचार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। मात्र एक रिचार्ज आपको पूरे 90 दिनों तक फ्री में Unlimited 5G Data और अनलिमिटेड कॉल्स मिलेंगे।

90 दिन तक 5G डेटा और कॉलिंग सब FREE, Airtel ग्राहकों की हो गई मौज
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 09 Jun 2023 07:58 PM
ऐप पर पढ़ें

Airtel यूजर्स के लिए खुशखबरी है। अब आपको 90 दिन तक रिचार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। मात्र एक रिचार्ज आपको पूरे 90 दिनों के लिए टेंशन फ्री कर देगा। इस दौरान आपको फ्री में Unlimited 5G Data और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। दरअसल, एयरटेल के पास एक खास प्रीपेड प्लान है, जिसमें आपको यह सारी सुविधाएं मिलती हैं। लंबी वैलिडीटी चाहने वालों के लिए यह एक पैसा वसूल प्लान हो सकता है। आइए डिटेल में जानते हैं इस स्पेशल प्लान के बारे में सबकुछ...

90 दिन तक मिलेंगे इतने सारे फायदे
दरअसल, हम बात कर रहे हैं 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ आने वाले 779 रुपये के प्रीपेड प्लान की। प्लान में यूजर्स को भारत में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल मिलते हैं। इसके अलावा, एयरटेल के 779 रुपये प्रीपेड प्लान में डेली 1.5GB हाई-स्पीड डेटा मिलता है। डेली डेटा लिमिट पार होने के बार, इंटरनेट स्पीड घटकर 64 Kbps रह जाती है। इस प्लान में डेली 100 एसएमएस भी मिलते हैं। एसएमएस लिमिट पार हो जाने पर, लोकल एसएमएस के लिए 1 रुपये और एसटीडी एसएमएस के लिए 1.5 रुपये का शुल्क लिया जाएगा। कीमत के हिसाब से देखा जाए, तो एयरटेल के 779 रुपये प्रीपेड प्लान की रोज की लागत मात्र 8.60 रुपये है।

Jio लाया 5 नए प्लान, 84 दिन तक वैलिडिटी, 2GB तक डेटा मिलेगा; फ्री मिलेगा यह सब्सक्रिप्शन

मिलेगा Unlimited 5G Data
779 रुपये के रिचार्ज प्लान की वैल्यू को बढ़ाने के लिए, एयरटेल अपने यूजर्स को Unlimited 5G Data, अपोलो 24|7 सर्किल मेंबरशिप, फ्री विंक म्यूजिक और फ्री हेलो ट्यून सहित कई रिवॉर्ड दे रही है। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि 779 रुपये का रिचार्ज किसी भी ओटीटी बेनिफिट के साथ नहीं आता है।

बता दें कि अनलिमिटेड 5G डेटा यूज करने के लिए आपके पास 5G फोन होना चाहिए, साथ ही आपका ऐसे क्षेत्र में होना जरूरी है जहां एयरटेल का 5G नेटवर्क लाइव हो।

 

 

(स्टोरी क्रेडिट-टेलीकॉमटॉक)
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें