फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सअब चलते-फिरते कलाई से लें म्यूजिक का मजा: ऐप्पल वॉच में आया ये खास फीचर

अब चलते-फिरते कलाई से लें म्यूजिक का मजा: ऐप्पल वॉच में आया ये खास फीचर

एयरटेल विंक म्यूजिक अब ऐप्पल वॉच यूजर्स के लिए उपलब्ध है। म्यूजिक ऐप एक ऑप्शनल इन-ऐप सब्सक्रिप्शन के साथ आएगा। यूजर्स अब अपने डिवाइस पर अनलिमिटेड गाने डाउनलोड कर सुन सकेंगे। डिटेल...

अब चलते-फिरते कलाई से लें म्यूजिक का मजा: ऐप्पल वॉच में आया ये खास फीचर
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 28 May 2022 04:26 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

भारती एयरटेल का म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म विंक म्यूजिक अब ऐप्पल वॉच यूजर्स के लिए उपलब्ध है। म्यूजिक ऐप एक ऑप्शनल इन-ऐप सब्सक्रिप्शन के साथ आएगा, जो यूजर्स को अपने डिवाइस के लोकल स्टोरेज में अनलिमिटेड गाने डाउनलोड करने और जब चाहें म्यूजिक चलाने की सुविधा देगा। अच्छी बात यह है कि यूजर अपने आईफोन को छुए बिना, सीधे प्लेटफॉर्म के अंदर म्यूजिक या किसी अन्य ऑडियो को चला और कंट्रोल कर सकें। इसके अलावा, डाउनलोड किए गए गाने और प्लेलिस्ट को सीधे ऐप्पल वॉच से एक्सेस किया जा सकता है।

Wynk Music का सब्सक्रिप्शन 120 रुपये प्रति माह पर उपलब्ध है। यूजर्स से उनकी खरीद की पुष्टि पर उनके iTunes अकाउंट के माध्यम से शुल्क लिया जाएगा। आईट्यून्स के माध्यम से सब्सक्रिप्शन हर महीने रिन्यू की जाएगी जब तक कि वर्तमान सब्सक्रिप्शन अवधि की समाप्ति से कम से कम 24 घंटे पहले मैन्युअल रूप से रद्द न हो जाए।

एयरटेल के विंक म्यूजिक से आपको क्या मिलता है?
- एयरटेल का विंक म्यूजिक भारत में एक लोकप्रिय ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है जिसे एयरटेल के ग्राहकों के लिए 60 रुपये और अन्य के लिए 120 रुपये मासिक आधार पर स्पेशल सब्सक्रिप्शन प्राइस के लिए खरीदा जा सकता है। पहले महीने को उपयोगकर्ता के लिए फ्री ट्रायल के रूप में पेश किया जाता है, और प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के साथ, उपयोगकर्ता जितने चाहें उतने गाने डाउनलोड कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- आ गई रफ-एंड-टफ स्मार्टवॉच: पूरे 45 दिन तक चलेगी, -30°C टेम्परेचर में भी बिंदास काम करेगी

- प्लेटफॉर्म पर 2.8 मिलियन से अधिक गाने हैं, जो अंतर्राष्ट्रीय और भारतीय म्यूजिक दोनों का मिश्रण है। ऑडियो डिलीवरी 320/256Kbps पर हाई क्वालिटी वाली है। यूजर के सफर को आसान बनाने के लिए, विंक म्यूज़िक मूड, आर्टिस्ट, जॉनर आदि के अनुसार विशेष रूप से क्यूरेटेड प्लेलिस्ट भी प्रदान करता है।

- सबसे अच्छी बात यह है कि एयरटेल के उपयोगकर्ता अपनी पसंद के किसी भी गाने के लिए कॉलर रिंग बैक टोन सेट करने के लिए विंक म्यूजिक का भी उपयोग कर सकते हैं। ऐप के साथ हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में इंटरैक्ट करने के लिए सपोर्ट है। यह सब अब यूजर्स के लिए अपने पसंदीदा म्यूजिक और पॉडकास्ट को आसानी से सुनने के लिए ऐप्पल वॉच पर उपलब्ध होगा।

epaper