फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सAirtel ने लॉन्च किया खास डिवाइस, ₹999 में करेगा आपके घर की 'चौकीदारी'

Airtel ने लॉन्च किया खास डिवाइस, ₹999 में करेगा आपके घर की 'चौकीदारी'

भारत की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल (Bharti Airtel) ने Airtel Xsafe एडवांस्ड होम सर्विलांस सॉल्यूशंस को लॉन्च कर दिया है। अभी इस सर्विस को केवल 40 शहरों में उपलब्ध कराया जा रहा है।

Airtel ने लॉन्च किया खास डिवाइस, ₹999 में करेगा आपके घर की 'चौकीदारी'
Himani Guptaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 26 Sep 2022 04:12 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल (Bharti Airtel) ने Airtel Xsafe एडवांस्ड होम सर्विलांस सॉल्यूशंस को लॉन्च कर दिया है। यह एक नया सॉल्यूशन है जिसका उद्देश्य यूजर्स के जीवन को अधिक सुरक्षित और शांतिपूर्ण बनाना है। बता दें कि एयरटेल अभी तक इस सर्विस का ट्रायल कर रहा था। अब कंपनी ने इसे सभी के लिए आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है। 

 

ये भी पढ़ें:- अमेजन-फ्लिपकार्ट नहीं आज यहां मिल रहा iPhone 13 पर सबसे बड़ा डिस्काउंट, शाम 4:45 से शुरू है सेल

 

Airtel Xsafe क्या है?
एयरटेल एक्ससेफ एयरटेल की एक सुरक्षा निगरानी सेवा है जिसमें ग्राहक एयरटेल से तीन अलग-अलग प्रकार के कैमरे खरीद सकेंगे और फिर उन कैमरों का उपयोग अपने घर या ऑफिस के अंदर की गतिविधियों पर नजर रख सकेंगे। अभी इस सर्विस को केवल 40 शहरों में उपलब्ध कराया जाएगा। एयरटेल एक्ससेफ को बुक करने के लिए ग्राहकों को एयरटेल की वेबसाइट पर जाना होगा या एयरटेल थैंक्स का इस्तेमाल करना होगा।

 

ये भी पढ़ें:- Samsung ने तोड़ सारे रिकॉर्ड, एक दिन में Amazon-Flipkart पर बेचें 10 लाख से ज्यादा फोन

 

 

एयरटेल एक्ससेफ के साथ यूजर्स को तीन अलग-अलग तरह के कैमरे मिलेंगे। इसके अलावा, एक महीने के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है। नीचे दिए गए ऑफर और कैमरों के बारे में जानें।

 

Airtel Xsafe के तीनों कैमरा की खासियत और कीमत

स्टिकी कैम (इंडोर) फीचर्स: वीडियो का 7-डे क्लाउड स्टोरेज, टू-वे कम्युनिकेशन, पेरिमीटर ज़ोनिंग के साथ स्मार्ट अलर्ट, वीडियो फ़ीड का एक्सेस मल्टीप्ल लोगों को मिलेगा। इस कैमरा की कीमत 2,499 रुपए है। कैमरा को इंस्टाल कराने के लिए 300 रुपए चार्ज लगेगा। 

 

360 डिग्री (इंडोर) फीचर्स: मोशन सेंस्टिविटी, कंट्रोल और स्मार्ट ट्रैकिंग, नो ब्लाइंड स्पॉट्स, बाकी फीचर्स स्टिकी कैम जैसे। इस डिवाइस की कीमत 2,999 रुपए है।

 

एक्टिव डिफेन्स (आउटडोर) फीचर्स: स्पॉटलाइट और सायरन, धूल और पानी रेसिस्टेंट, एआई-बेस्ड पर्सन डिटेक्शन, 7-दिन का क्लाउड स्टोरेज और टैम्पर-प्रूफ फुटेज देता है। इस कैमरा की कीमत 4499 रुपए है और इंस्टालेशन कास्ट 600 रुपए है। 
 

epaper