Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़airtel data plan is offering over 20 ott subscriptions in just 148 rupees - Tech news hindi

37 करोड़ से ज्यादा Airtel यूजर्स की मौज, 148 रुपये में 20 से ज्यादा OTT का मजा

टेलिकॉम कंपनी Airtel की ओर से केवल 148 रुपये कीमत वाले प्लान में 20 से ज्यादा OTT प्लेटफॉर्म का कंटेंट देखने का मौका मिल रहा है। यह डाटा-ओनली प्लान 15GB अतिरिक्त डाटा का फायदा भी देता है।

Pranesh Tiwari लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 22 Feb 2024 08:53 PM
हमें फॉलो करें

भारतीय टेलिकॉम मार्केट में भारती एयरटेल और रिलायंस जियो दो सबसे बड़े नाम हैं और दोनों की ओर से ढेरों प्रीपेड प्लान्स ऑफर किए जा रहे हैं। रिलायंस जियो अपने 148 रुपये वाले प्लान में 12 OTT सेवाओं का ऐक्सेस दे रहा है और ऐसे में एयरटेल भी पीछे नहीं है। इसी कीमत वाले एयरटेल प्लान में 20 से ज्यादा OTT सेवाओं का ऐक्सेस दिया जा रहा है और इनका फायदा Airtel Xstrem Play के जरिए मिलता है। 

एयरटेल के एंटरटेनमेंट प्लान्स की लिस्ट में शामिल सबसे सस्ता प्लान 150 रुपये से भी कम कीमत का है और यह डाटा ओनली प्लान है। यानी कि इस प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग या फिर SMS जैसे बेनिफिट्स नहीं मिलते। इसे किसी ऐक्टिव प्लान के साथ ही रीचार्ज किया जा सकता है और उसके जितनी वैलिडिटी ही मिलती है।

यह भी पढ़ें: 148 रुपये से रीचार्ज कराओ और 12 OTT का मजा Free में पाओ, कमाल का प्रीपेड प्लान

148 रुपये वाला Airtel प्लान
टेलिकॉम कंपनी के 148 रुपये कीमत वाले प्लान में 15GB डाटा मिलता है। यह डाटा ओनली प्लान है और इसकी वैलिडिटी मौजूदा ऐक्टिव प्लान जितनी ही है। यानी कि अगर आपका ऐक्टिव प्लान अगले 30 दिनों के लिए वैलिड है तो 15GB अतिरिक्त डाटा भी इन 30 दिनों के लिए मिलेगा। प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग या फिर डेली SMS बेनिफिट्स ऑफर नहीं करता है। 

प्लान  से रीचार्ज करने की स्थिति में यूजर्स को 28 दिनों के लिए Airtel Xstream Play का सब्सक्रिप्शन मिल जाता है। कंपनी की मानें तो इस प्लेटफॉर्म पर SonyLIV, Lionsgate Play, Fancode, Eros Now, hoichoi, ManoramaMAX और ऐसे ही कई OTT प्लेटफॉर्म्स का कंटेंट देखा जा सकता है। इस सेवा को मोबाइल ऐप से लेकर वेबसाइट और टीवी पर भी ऐक्सेस किया जा सकता है। 

ऐप पर पढ़ें