Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़airtel convert your normal tv into smart tv for just rs 1500 via airtel xstream box - Tech news hindi

Airtel का तोहफा: 1500 रुपये में डब्बा टीवी को बनाएगा Smart TV; फ्री मिलेंगे 15 OTT

अगर आपके पास भी अभी तक पुराना टीवी है और आप स्मार्ट टीवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो रुकिए। अब Airtel मात्र 1500 रुपये में आपके नॉर्मल टीवी को Smart TV में बदल देगा। जानिए क्या है ऑफर

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 28 Dec 2022 08:47 PM
हमें फॉलो करें

 

अगर आपके पास भी अभी तक पुराना टीवी है और आप स्मार्ट टीवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो रुकिए। अब आपको स्मार्ट टीवी पर हजारों रुपये खर्च करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि मात्र 1500 रुपये में आप डब्बा टीवी स्मार्ट बन जाएगा। जी हां, ये एकदम सच है। दरअसल, Airtel अपने उपभोक्ताओं को महज 1500 रुपये में अपने नॉर्मल टीवी को Smart TV में बदलने की सुविधा दे रही है। स्मार्ट टीवी घरों में मनोरंजन की बुनियादी जरूरत बन गए हैं। ऐसे में जब OTT कंटेंट की खपत काफी हद तक एक व्यक्तिगत तरीके से की जाती है, लेकिन अभी भी ऐसे कई परिवार हैं जो एक साथ बैठते हैं और एक साथ मनोरंजन के लिए टीवी देखते हैं। एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स एयरटेल डिजिटल टीवी का एक ऐसा प्रोडक्ट है, जो आपके पुराने टीवी को तुरंत स्मार्ट टीवी में बदल सकता है। एक्सस्ट्रीम बॉक्स के साथ आप सीधे अपने पुराने टीवी पर ओटीटी कंटेंट स्ट्रीम कर पाएंगे।

फिलहाल मात्र 1500 रुपये में मिल रहा एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स
Airtel Xstream Box अभी सिर्फ 1500 रुपये में उपलब्ध है। हालांकि इसकी ओरिजनल एमआरपी 2650 रुपये बताई गई है। लेकिन, अभी आप इसे सिर्फ 1500 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं। आप इसे एयरटेल ब्लैक के तहत अन्य एयरटेल सर्विसेस के साथ भी बंडल कर सकते हैं। Airtel Xstream Box एक सेट-टॉप बॉक्स (STB) है, जो आपको SonyLIV, Amazon Prime, Eros Now समेत लगभग 15 OTT प्लेटफार्मों से कंटेंट को स्ट्रीम करने में सक्षम बनाता है।

500+ टीवी चैनल भी मिलेंगे
एक्सस्ट्रीम बॉक्स की टॉप फीचर्स में: 5000+ ऐप, बिल्ट-इन शॉपिंग मोड क्रोमकास्ट, 500+ टीवी चैनल, सर्च विद गूगल असिस्टेंट और एंड्रॉइड टीवी 9 शामिल है। एसटीबी 4K रिजॉल्यूशन में कंटेंट का सपोर्ट कर सकता है। आप एयरटेल से नया एक्सस्ट्रीम बॉक्स सीधे कंपनी की वेबसाइट से या कंपनी के नजदीकी रिटेल स्टोर पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं।

रिमोट पर कई ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए डेडिकेटेड हॉटकी
एसटीबी के साथ पेश किया गया रिमोट कई ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए डेडिकेटेड हॉटकी के साथ आता है, जो आपको बिना किसी समस्या के उन प्लेटफॉर्म पर नेविगेट करने में मदद करेगा। एयरटेल के इस एसटीबी की खास बात यह है कि यह आपको केवल एक बटन के स्विच के साथ लीनियर टीवी के साथ-साथ ओटीटी कंटेंट दोनों को देखने की अनुमति देता है। अब, इसकी तुलना में एक और एसटीबी है। इसे Tata Play से Tata Play Binge+ कहा जाता है। टाटा प्ले बिंज (एक ओटीटी एग्रीग्रेशन सर्विस) की तरह, एयरटेल भी कई ओटीटी प्लेटफार्मों से कंटेंट तक पहुंच के साथ एक एक्सस्ट्रीम प्रीमियम सब्सक्रिप्शन प्रदान करता है।

ऐप पर पढ़ें