Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़airtel black rs 699 plan brings benefits worth rs 2199 get broadband tv channels and ott in one plan - Tech news hindi

₹699 के प्लान में 2199 रुपये के फायदे; ब्रॉडबैंड, टीवी चैनल्स और OTT सबकुछ मिलेगा

Airtel Black ग्राहकों को एक शानदार तोहफा मिल रहा है। दरअसल, 699 रुपये के एयरटेल ब्लैक प्लान में ग्राहकों को 2199 के बेनिफिट मिल रहे हैं। प्लान में ब्रॉडबैंड, टीवी चैनल और OTT सबकुछ मिलेगा।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 30 Nov 2022 04:31 PM
हमें फॉलो करें

Airtel ग्राहकों के लिए खुशखबरी है। दरअसल, एयरटेल अब ग्राहकों को बहुत सस्ती कीमत पर अपनी सर्विसेस प्राप्त करने की अनुमति दे रही है। न केवल किफायती बल्कि सुविधाजनक तरीके से भी। एयरटेल ब्लैक, जो उपभोक्ताओं के लिए एक बंडल सर्विस है, जिसमें वाई-फाई, टीवी और ओटीटी (ओवर-द-टॉप) और मोबाइल कनेक्शन शामिल है। एयरटेल ब्लैक में यूजर्स या तो उन निश्चित प्लान्स में से एक चुन सकते हैं जिन्हें एयरटेल ने क्यूरेट किया है या खुद अपना कस्टम प्लान बना सकते हैं। फिलहाल सबसे किफायती एयरटेल ब्लैक प्लान 699 रुपये का है। इस प्लान में मोबाइल कनेक्शन नहीं मिलता है लेकिन ये उन उपभोक्ताओं के लिए एक अच्छा ऑप्शन है जो टीवी और ब्रॉडबैंड सर्विस चाहते हैं। एयरटेल के मुताबिक, 699 रुपये के प्लान में आपको 2199 रुपये के बेनिफिट मिलते हैं। कैसे? चलिए बताते हैं कैसे...

699 रुपये के एयरटेल ब्लैक प्लान में मिलेंगे 2199 रुपये के बेनिफिट

एयरटेल ब्लैक के 699 रुपये के प्लान के साथ ग्राहकों को 40 एमबीपीएस स्पीड वाला एक्सस्ट्रीम फाइबर कनेक्शन मिलता है। इसमें प्रति माह 3.33TB डेटा मिलता है। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ फिक्स्ड-लाइन वॉयस कॉलिंग कनेक्शन भी शामिल है। इसके अलावा, ग्राहकों को 300 रुपये के टीवी चैनलों के साथ डीटीएच (डायरेक्ट-टू-होम) कनेक्शन भी मिलता है। इतना ही नहीं एयरटेल प्लना में, Disney+ Hotstar, Airtel Xstream Premium और अन्य जैसे मुफ्त OTT सब्सक्रिप्शन भी बंडल करता है। डीटीएच कनेक्शन के लिए एयरटेल यूजर्स को कंपनी की ओर से एक एक्सस्ट्रीम बॉक्स मिलेगा।

ये भी पढ़ें- FREE चाहिए 75GB डेटा, तो आज ही करें रिचार्ज; आज खत्म हो रहा ये धांसू ऑफर

एयरटेल ने कहा कि ग्राहक मुफ्त में इंस्टॉलेशन के साथ कनेक्शन के लिए हार्डवेयर प्राप्त करने के लिए एडवांस पेमेंट के रूप में 4000 रुपये का भुगतान कर सकते हैं। ग्राहक द्वारा भुगतान किया गया एडवांस पेमेंट उसके भविष्य के बिलों में एडजस्ट होता रहेगा। आगे एयरटेल ने कहा कि अगर आप एयरटेल ब्लैक के तहत कोई नई सर्विस खरीदते हैं, तो आप इसे 30 दिनों के लिए बिना किसी अतिरिक्त लागत (यानी फ्री) में प्राप्त कर सकते हैं।

एयरटेल के अनुसार, यह सब 2199 रुपये का है, लेकिन एयरटेल ब्लैक ग्राहक इसे 699 रुपये प्रति माह (प्लस टैक्स) के लिए प्राप्त कर सकते हैं। ध्यान दें कि अकेले एयरटेल से 40 Mbps ब्रॉडबैंड कनेक्शन की कीमत 499 रुपये प्रति माह + टैक्स है। इसलिए यह सौदा निश्चित रूप से उन ग्राहकों के लिए एक बड़ी बचत है जो ओटीटी बेनिफिट्स के साथ एयरटेल डिजिटल टीवी कनेक्शन चाहते हैं।

ऐप पर पढ़ें