फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्स37 करोड़ ग्राहकों की मौज: एक रिचार्ज में DTH, OTT, लैंडलाइन और ब्रॉडबैंड भी, इंस्टॉलेशन FREE

37 करोड़ ग्राहकों की मौज: एक रिचार्ज में DTH, OTT, लैंडलाइन और ब्रॉडबैंड भी, इंस्टॉलेशन FREE

Airtel अपने ग्राहकों को सिर्फ 1099 रुपये में DTH (डायरेक्ट-टू-होम), OTT (ओवर-द-टॉप), फाइबर और एक लैंडलाइन कनेक्शन दे रहा है। ये सभी सर्विसेस एक ही प्लान के तहत, एयरटेल ब्लैक ग्राहकों के लिए है।

37 करोड़ ग्राहकों की मौज: एक रिचार्ज में DTH, OTT, लैंडलाइन और ब्रॉडबैंड भी, इंस्टॉलेशन FREE
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 27 Oct 2023 02:08 PM
ऐप पर पढ़ें

Airtel के पास 37 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों का यूजरबेस है। कंपनी के पास अपने ग्राहकों की जरूरतों के हिसाब से ढेर सारे पोस्टपेड, प्रीपेड और ब्रॉडबैंड प्लान्स हैं। लेकिन अगर आप अलग-अलग बिलों का झंझट नहीं चाहते, तो एयरटेल के पास अपने ग्राहकों के लिए एक धांसू प्लान है। दरअसल, एयरटेल अपने ग्राहकों को सिर्फ 1099 रुपये में DTH (डायरेक्ट-टू-होम), OTT (ओवर-द-टॉप), फाइबर और एक लैंडलाइन कनेक्शन दे रहा है। ये सभी सर्विसेस एक ही प्लान  के तहत, एयरटेल ब्लैक ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं।

बता दें कि Airtel Black, एयरटेल की एक बंडल सर्विस है, जिसमें ग्राहकों को अलग-अलग सर्विसेस के लिए अलग-अलग बिल नहीं भरना पड़ता बल्कि सभी सर्विसेस के लिए केवल एक ही बिल आता है। यानी एक रिचार्ज में आपके सारे बिल का भुगतान हो जाएगा। एयरटेल ब्लैक के लिए कम से कम आपको दो सर्विस को बंडल करना पड़ता है। फिलहाल हम आपको 1099 रुपये के प्लान के बारे में बता रहे हैं। चलिए डिटेल में जानते हैं इस प्लान में क्या क्या मिलता है...

44 करोड़ ग्राहकों की मौज, 84 दिन के लिए Netflix एकदम FREE, साथ में अनलिमिटेड 5G डेटा भी

बस एक रिचार्ज में मिलेगा इतना कुछ
एयरटेल ब्लैक 1099 रुपये का प्लान 200 Mbps ब्रॉडबैंड प्लान के साथ आता है और इसमें ग्राहकों को 3.3TB (यानी 3300GB) मंथली डेटा मिलता है। प्लान में एक DTH कनेक्शन भी मिलता है, जो 350 रुपये तक के फ्री टीवी चैनल्स के साथ आता है। प्लान में ढेर सारे OTT ऐप्स भी है, जिसमें Prime Video, Disney+ Hotstar और Airtel Xstream Play (12+ ओटीटी का एक्सेस) शामिल हैं। अगर आप 3300 रुपये का एडवांस पेमेंट कर देते हैं, तो कंपनी की तरफ से आपको हार्डवेयर और इंस्टॉलेशन भी मुफ्त में मिलेगा। एडवांस पेमेंट को आपके फ्यूचर बिल में एडजस्ट कर दिया जाएगा। कंपनी अपने ग्राहकों को 30 दिन फ्री सर्विस भी देती है।

बता दें कि Airtel Xstream Play में ग्राहकों को 12 से ज्यादा ओटीटी ऐप्स का एक्सेस मिलता है, जिसमें सोनीलिव, लायंस गेट, इरोज नाउ, होईचोई, मनोरमा, शेमारू, नम्माफ्लिक्स, अल्ट्रा, क्लिक जैसे ऐप्स शामिल हैं।

एयरटेल ब्लैक का लाभ यह है कि ग्राहकों को उनकी समस्याओं का समाधान करने के लिए एक डेडिटेकेट कस्टमर केयर रिलेशनशिप टीम मिलती है। इसके अलावा, आप कभी भी अपने प्लान में बदलाव कर सकते हैं और खुद तय कर सकते हैं कि आपको अपने प्लान में किस प्रकार के बेनेफिट्स और सर्विसेस को शामिल करना है। सबसे अच्छी बात यह है कि सभी सर्विसे के लिए आपको केवल एक बिल मिलेगा।

 

 

 

(स्टोरी क्रेडिट-टेलीकॉमटॉक)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें