Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Airtel Black Rs 1099 and Rs 1098 plans announced Check landline fiber DTH benefits - Tech news hindi

Airtel लाया गज़ब का 'पैसा वसूल' प्लान! 200Mbps डेटा, फ्री कॉल्स, DTH के साथ Amazon Prime भी

एयरटेल ब्लैक (Airtel Black) ने आज यूजर्स के लिए 1,099 रुपये और 1,098 रुपये के नए प्लान को लॉन्च कर दिया है। एयरटेल ब्लैक प्लान लैंडलाइन कनेक्शन, ब्रॉडबैंड कनेक्शन और डीटीएच सर्विस के साथ आता है:

Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 12 April 2022 01:09 PM
हमें फॉलो करें

एयरटेल ब्लैक (Airtel Black) ने आज यूजर्स के लिए 1,099 रुपये और 1,098 रुपये के नए प्लान को लॉन्च कर दिया है। एयरटेल ब्लैक के ये प्लान उन लोगों के लिए बहुत फायदेमंद हैं जो टेलीविजन के लिए लैंडलाइन कनेक्शन, ब्रॉडबैंड कनेक्शन और डीटीएच सर्विस के लिए अलग-अलग रिचार्ज करते हैं। एयरटेल ब्लैक के तहत, कंपनी इन सभी सुविधाओं के लिए एक ही बिल जनरेट करती है जिससे ग्राहकों को अलग बिल पे करने के झंझट से छुटकारा मिल जाता है, साथ ही कुछ रुपये भी बच जाते हैं। आइए आपको बताते हैं एयरटेल के नए प्लान के साथ मिलने वाले फायदों के बारे में: 

 

Airtel Black Rs 1098 Vs Rs 1,098 Plan
एयरटेल के यह प्लान 200Mbps ब्रॉडबैंड स्पीड के साथ लैंडलाइन कनेक्शन पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ आता है। इसमें एयरटेल डिजिटल टीवी कनेक्शन के लिए 350 रुपये के टीवी चैनल भी शामिल हैं।

वहीं Airtel Black 1,099 रुपये के प्लान में एक साल का Amazon Prime और Airtel Xstream सब्सक्रिप्शन भी शामिल है। इस प्लान के लिए पोस्टपेड कनेक्शन की आवश्यकता नहीं हो सकती है जो एक अच्छी बात है। नियम और शर्तों का स्पष्ट रूप से उल्लेख नहीं किया गया है, लेकिन ऐसा लगता है कि इस प्लान के साथ कोई पोस्टपेड कनेक्शन शामिल नहीं होगा क्योंकि यह लाभ में नहीं है।

 

एयरटेल ब्लैक 1,098 रुपये की प्लान ब्रॉडबैंड यूजर के लिए अनलिमिटेड डेटा के साथ लैंडलाइन पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एमबीपीएस तक इंटरनेट एक्सेस के साथ आती है। 1,099 रुपये का प्लान पोस्टपेड कनेक्शन के लिए 75GB डेटा और फ्री वॉयस कॉल प्रदान करती है।

इस बीच, एयरटेल ने 1,349 रुपये के प्लान को बंद कर दिया है जिसमें तीन पोस्टपेड कनेक्शन के लिए 210 जीबी डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल की पेशकश की गई थी। इसमें 350 रुपये के डीटीएच चैनल और एक साल का अमेज़न प्राइम और एयरटेल एक्सस्ट्रीम सब्सक्रिप्शन भी शामिल है।

ऐप पर पढ़ें