Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Airtel 399 Plan: offers one year amazon prime membership

Airtel का धमाका, अब सिर्फ इतने रुपये वाले प्लान में मिलेगा Amazon Prime Membership

टेलीकॉम ऑपरेटर Airtel ने अपने एक प्लान में बदलाव किया है। इस प्लान में कंपनी अपने यूजर्स को एक साल के लिए Amazon Prime membership दे रही है। एयरटेल के पोस्टपेड यूजर्स के लिए उतारा गया प्लान सिर्फ 399...

Airtel का धमाका, अब सिर्फ इतने रुपये वाले प्लान में मिलेगा Amazon Prime Membership
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Wed, 31 Oct 2018 12:27 PM
हमें फॉलो करें

टेलीकॉम ऑपरेटर Airtel ने अपने एक प्लान में बदलाव किया है। इस प्लान में कंपनी अपने यूजर्स को एक साल के लिए Amazon Prime membership दे रही है। एयरटेल के पोस्टपेड यूजर्स के लिए उतारा गया प्लान सिर्फ 399 रुपये का है। इससे पहले Airtel अमेजॉन प्राइम वीडियो की मेंबरशिप 499 या फिर उससे अधिक वाले प्लान में दे रही थी। 

अब 399 वाले पोस्टपेड प्लान में भी यूजर्स को एक साल के लिए अमेजॉन प्राइम मेंबरशिप का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके अलावा प्लान में 40 जीबी का डाटा भी दिया जा रहा है। वहीं, अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग मिल रही है।

हाल ही में Airtel ने 399 रुपये के पोस्टपेड प्लान में बदलाव किया था जिसमें अतिरिक्त 20 जीबी डाटा के साल के लिए दिया। इसके अलावा प्लान में यूजर्स को 100 एसएमएस रोजाना, विंक म्यूजिक आदि मिल रहा है। 

रिपोर्ट के अनुसार, इस प्लान का फायदा उठाने के लिए यूजर्स को माय एयरटेल एप पर जाना होगा और वहां पर एयरटेल थैंक्स बैनर पर क्लिक करना होगा। इसके बाद आपको 399 रुपये वाले प्लान में अमेजॉन प्राइम मेंबरशिप के बारे में जानकारी मिल जाएगी। अगर आप यह प्लान खरीदना चाहते हैं तो फिर आपको क्लेम नाउ पर क्लिक करना होगा। 

वहीं, दूसरी ओर वोडाफोन की बात करें तो यह कंपनी भी 399 रुपये के पोस्टपेड प्लान में अमेजॉन प्राइम की मेंबरशिप देती है। वोडाफोन के पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को एक साल के लिए मेंबरशिप का सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

ऐप पर पढ़ें