Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़against jio vodafone launches 511 569 plan that offers 2gb and 3gb data daily to their users

Jio से टक्कर: Vodafone इस प्लान में दे रहा है डेली 3 जीबी डाटा, बस कीमत है इतनी

टेलिकॉम कंपनी Jio के कई सस्ती दरों पर डाटा प्लान आने के बाद से कई अन्य कंपनियां भी कम कीमत के प्लान पेश कर रही हैं। अब Vodafone ने ऐसे ही दो नए प्लान्स को पेश किया है। इन दोनों प्लान की कीमत 511...

Jio से टक्कर: Vodafone इस प्लान में दे रहा है डेली 3 जीबी डाटा, बस कीमत है इतनी
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Thu, 3 May 2018 12:54 PM
हमें फॉलो करें

टेलिकॉम कंपनी Jio के कई सस्ती दरों पर डाटा प्लान आने के बाद से कई अन्य कंपनियां भी कम कीमत के प्लान पेश कर रही हैं। अब Vodafone ने ऐसे ही दो नए प्लान्स को पेश किया है। इन दोनों प्लान की कीमत 511 रुपये और 569 रुपये रखी गई है।

Vodafone 511 और 569 Plan में यूजर्स को कई शानदार फायदे दिए जा रहे हैं। इन प्लान में कंपनी अपने यूजर्स को 3 जीबी डाटा रोजाना दे रही है। वोडाफोन के ये दोनों प्लान्स 84 दिनों के लिए वैलिड हैं। हालांकि, ये दोनों ही कुछ सर्किल्स के लिए ही पेश किए गए हैं, ऐसे में इन्हें रिचार्ज कराने से पहले एक बार वेबसाइट पर जाकर चेक कर लें।

Vodafone 511 plan के अंतर्गत कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल/एसटीडी वॉयस कॉल्स की सुविधा दे रही है। इसके अलावा रोजाना 100 एसएमएस भी किए जा सकेंगे। वोडाफोन 511 प्लान में डाटा की बात करें तो रोजाना 2 जीबी डाटा दिया जा रहा है। इस तरह कुल डाटा 168 जीबी होगा। वहीं, वैधता 84 दिनों की दी गई है।

अब वोडाफोन 569 प्लान पर आएं तो कंपनी इसमें वॉयस कॉल्स, एसएमएस जैसे फायदे तो पहले जैसे ही दे रही है लेकिन डाटा ज्यादा दे रही है। वोडाफोन के इस प्लान में यूजर्स को रोजाना दो जीबी डाटा के बजाए तीन जीबी डाटा दिया जा रहा है। इस तरह 84 दिनों की वैलिडिटी में यूजर्स को कुल 252 जीबी डाटा मिल जाएगा। 

रिपोर्ट के अनुसार, वोडाफोन के दोनों प्लान्स महाराष्ट्र, गोवा, गुजरात और केरल आदि जैसे सर्किल में मौजूद हैं। 

ऐप पर पढ़ें