Hindi NewsGadgets NewsAgainst Jio: giga fiber vodafone you broaband offers 4 months free subscription to their users

JIO से टक्कर: यह कंपनी लाई धमाकेदार ऑफर, दे रही है 4 महीने का मुफ्त इंटरनेट

Jio Giga Fiber से टक्कर लेने के लिए टेलीकॉम कंपनी Vodafone के You ब्रॉडबैंड ने एक शानदार ऑफर का ऐलान किया है। You कंपनी अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स को चार महीनों तक मुफ्त में सब्सक्रिप्शन दे रही है। कंपनी...

JIO से टक्कर: यह कंपनी लाई धमाकेदार ऑफर, दे रही है 4 महीने का मुफ्त इंटरनेट
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Mon, 24 Sep 2018 05:17 PM
हमें फॉलो करें

Jio Giga Fiber से टक्कर लेने के लिए टेलीकॉम कंपनी Vodafone के You ब्रॉडबैंड ने एक शानदार ऑफर का ऐलान किया है। You कंपनी अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स को चार महीनों तक मुफ्त में सब्सक्रिप्शन दे रही है। कंपनी ने घोषणा की है जो यूजर्स प्लान की वैलिडिटी को 12 महीनों तक बढ़ाते हैं, उन्हें 4 महीने अतिरिक्त मिलेंगे।

इसके अलावा कंपनी ने अपने यूजर्स को चार महीने और छह महीने वाले प्लान में भी कई फायदे दिए हैं। हालांकि, यह प्लान सिर्फ 30 सितंबर तक ही वैध है। कंपनी के अनुसार, यह ऑफर तभी मान्य होगा, जब कंपनी की वेबसाइट से यूजर्स रिचार्ज कराएंगे।

You ब्रॉडबैंड के प्लान की मानें तो जो यूजर्स कंपनी का एक महीने का प्लान इस्तेमाल करता है और वह तीन महीने तक का प्लान लेता है तो फिर उसे एक महीने अतिरिक्त एकदम मुफ्त में दिए जाएंगे। वहीं, अगर वह छह महीनों वाले प्लान में अपडेट करता है तो फिर दो महीने फ्री में मिलेंगे। इसके अलावा अगर साल भर वाले प्लान में अपग्रेड कराता है तो फिर उसे चार महीने का सब्सक्रिप्शन एकदम मुफ्त दिया जाएगा।

जैसा कि बताया गया है कि यह प्लान 30 सितंबर तक ही वैलिड है तो ऐेसे में ग्राहकों को इससे पहले ही अपने प्लान को अपग्रेड कराके रिचार्ज कराना होगा। इसके अलावा रिचार्ज कराते समय ग्राहकों को UPGRADE33 प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा। बता दें कि यह प्लान वर्तमान के ग्राहकों के लिए ही है।

ऐप पर पढ़ें