Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Against Jio: bsnl 75 plan offers unlimited voice calling 10gb data sms benefits

JIO को टक्कर: BSNL के इस प्लान में मिलती है अनलिमिटेड कॉलिंग, 10 जीबी डाटा, सिर्फ इतनी है कीमत

सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने हाल ही में एक 75 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। रिपोर्ट की मानें तो इस प्लान में BSNL अपने यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग देती है।...

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Fri, 7 Sep 2018 12:22 PM
हमें फॉलो करें

सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने हाल ही में एक 75 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। रिपोर्ट की मानें तो इस प्लान में BSNL अपने यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग देती है। इसके साथ ही 10 जीबी डाटा भी दे रही है। 

BSNL के 75 रुपये के प्रीपेड प्लान में कंपनी 500 एसएमएस भी दे रही है। ये रिचार्ज प्लान कंपनी ने कुछ समय पहले लॉन्च किया था। तमाम मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस प्लान की वैलिडिटी 15 दिनों की है। 

कंपनी ने यह प्लान JIO के एक प्लान की टक्कर में पेश किया है। जियो कंपनी एक 98 रुपये का रिचार्ज प्लान पेश करती है जिसमें जियो यूजर्स को 2 जीबी 4 जीबी डाटा दिया जाता है। वहीं, 300 एसएमएस भी मिलते हैं। इसकी प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इतना ही नहीं, जियो के इस प्लान में यूजर्स को 300 एसएमएस भी मिलते हैं।

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट की मानें तो BSNL 75 Plan अभी आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्किल के लिए उतारा गया है। इसमें इसे BSNL Jeevitha Prepaid Plan नाम दिया गया है। इस प्लान में जो डाटा दिया जाएगा, वह 2 जी/3 जी होगा। वहीं, इसमें यूजर्स दिल्ली और मुंबई में फ्री में अनलिमिटेड कॉलिंग नहीं कर सकेंगे।

ऐप पर पढ़ें