Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Against Jio: bsnl 699 broadband plans offer 700 gb data at 20 mbps speed

JIO से टक्कर: BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी, कंपनी सिर्फ इतने रुपये में दे रही है 700 GB डाटा

Jio Giga Fiber के लिए रजिस्ट्रेशन की शुरुआत कंपनी ने कुछ दिनों पहले (16 अगस्त) की है। अब इससे टक्कर लेने के लिए सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने भी अपने ब्रॉडबैंड प्लान में भारी कटौती कर दी है। कंपनी...

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Fri, 24 Aug 2018 04:09 PM
हमें फॉलो करें

Jio Giga Fiber के लिए रजिस्ट्रेशन की शुरुआत कंपनी ने कुछ दिनों पहले (16 अगस्त) की है। अब इससे टक्कर लेने के लिए सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने भी अपने ब्रॉडबैंड प्लान में भारी कटौती कर दी है। कंपनी अपने एक प्लान में यूजर्स को काफी कम कीमत में 700 जीबी डाटा दे रही है। 

BSNL कंपनी इस प्लान में 20 एमबीपीएस की स्पीड से डाटा दे रही है। इस प्लान की कीमत 699 रुपये रखी गई है। अभी यह प्लान चेन्नई में उपलब्ध है। इसे BBG ULD 699 नाम से जाना जाता था। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, पहले इसी प्लान में कंपनी 100 जीबी डाटा देती थी। उसकी स्पीड भी 10 एमबीपीएस की होती थी। अब इसकी स्पीड को दोगुना कर दिया गया है। वहीं, डाटा भी बढ़ाकर 700 जीबी कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि कंपनी अपने इस ब्रॉडबैंड प्लान में फिक्स्ड टेलीफोन लाइंस (लैंडलाइन) सेवा के साथ आता है। इसके साथ ही इसमें किसी भी नेटवर्क पर वॉयस कॉलिंग भी अनलिमिटेड दी जा रही है।

ऐप पर पढ़ें