Hindi NewsGadgets NewsAgainst Jio: bsnl 29 plan offers one gb data and unlimited calling

BSNL ने इस प्लान में किया बदलाव, फायदे जानकर चौंक जाएंगे आप!

Jio के मार्केट में आने के बाद अन्य कंपनियों ने अपने प्लान्स में बदलाव शुरू कर दिए थे। इसी तरह हाल ही में सरकारी कंपनी BSNL ने एक प्रीपेड प्लान में बदलाव किया है। इस प्रीपेड प्लान की कीमत सिर्फ 29...

BSNL ने इस प्लान में किया बदलाव, फायदे जानकर चौंक जाएंगे आप!
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Thu, 15 Nov 2018 11:31 AM
हमें फॉलो करें

Jio के मार्केट में आने के बाद अन्य कंपनियों ने अपने प्लान्स में बदलाव शुरू कर दिए थे। इसी तरह हाल ही में सरकारी कंपनी BSNL ने एक प्रीपेड प्लान में बदलाव किया है। इस प्रीपेड प्लान की कीमत सिर्फ 29 रुपये है। 

BSNL 29 plan के बाद अब कंपनी इसमें अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग दे रही है। इसके अलावा डाटा भी मिलेगा। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के अनुसार, BSNL के इस प्लान में मुंबई और दिल्ली में कॉलिंग मुफ्त में नहीं की जा सकेगी। अगर इन दोनों शहरों में कॉलिंग करनी है तो फिर स्टैंडर्ड रेट से पैसे देने होंगे।

इस प्लान में कंपनी सात दिनों की वैलिडिटी दे रही है। इसके अलावा एक जीबी डाटा मिलेगा। वहीं, 300 लोकल  और नेशनल एसएमएस भी दिए जाएंगे। 

बता दें कि इस प्लान के आसपास Jio का 52 रुपये का रिचार्ज प्लान आता है। Jio के इस प्लान में कंपनी 1.05 जीबी डाटा देती है। वहीं, 70 एसएमएस भी दिए जाते हैं। कॉलिंग भी मुफ्त मिलती है। जियो के इस प्लान में भी सात दिनों की वैलिडिटी आती है। 

ऐप पर पढ़ें