Hindi NewsGadgets NewsAgainst Jio: airtel 168 offers daily 1 gb data till 28 days

Jio को टक्कर: Airtel का 168 रुपये का प्लान, रोजाना मिल रहा है इतना डाटा

Jio ने इस महीने की शुरुआत में अपने दो साल पूरे कर लिए। जब से Jio टेलीकॉम मार्केट में आया है, तभी से अन्य कंपनियां अपने प्लान्स में बदलाव व अपडेट कर रही हैं। इसी कड़ी में अब Airtel ने 168 रुपये के...

Jio को टक्कर: Airtel का 168 रुपये का प्लान, रोजाना मिल रहा है इतना डाटा
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Fri, 21 Sep 2018 06:17 PM
हमें फॉलो करें

Jio ने इस महीने की शुरुआत में अपने दो साल पूरे कर लिए। जब से Jio टेलीकॉम मार्केट में आया है, तभी से अन्य कंपनियां अपने प्लान्स में बदलाव व अपडेट कर रही हैं। इसी कड़ी में अब Airtel ने 168 रुपये के प्लान में बदलाव किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह दिल्ली, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्किल के लिए किया गया है। 

Airtel के इस प्लान में अब यूजर्स को एक जीबी डाटा दिया जा रहा है। इसका लाभ यूजर्स रोजाना उठा सकेंगे। इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 एसएमएस रोजाना कर सकेंगे। एयरटेल के इस प्लान की वैलिडिटी की बात करें तो यह 28 दिनों की होगी। इस तरह कुल डाटा इस प्लान में 28 जीबी होगा।

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट्स की मानें तो एयरटेल अपने इस प्लान में हैलो ट्यून्स का सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। यह पूरी तरह से मुफ्त होगा। वहीं, पिछले महीने वोडाफोन ने एक 159 रुपये का रिचार्ज प्लान पेश किया था। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना एक जीबी डाटा, 100 एसएमएस रोजाना और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दे रही है। यह प्लान भी दिल्ली, मुंबई, गुजरात, चेन्नई और आंध्र प्रदेश सर्किल के लिए उतारा गया था।

ऐप पर पढ़ें