Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़acer swift go oled laptop launched in india check price and all details - Tech news hindi

एसर लाया 30 मिनट की चार्जिंग में लगातार 4 घंटे चलने वाला लैपटॉप, इतनी है कीमत

एसर ने भारत में अपने नए लैपटॉप के तौर पर नए Acer Swift Go OLED Laptop को लॉन्च कर दिया है। नया लैपटॉप पतला और लाइटवेट लैपटॉप है, जो 2.8k रिजॉल्यूशन डिस्प्ले है।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 27 April 2023 08:28 PM
हमें फॉलो करें

एसर ने भारत में अपने नए लैपटॉप के तौर पर नए Acer Swift Go OLED Laptop को लॉन्च कर दिया है। नया लैपटॉप पतला और लाइटवेट लैपटॉप है, जो 2.8k रिजॉल्यूशन डिस्प्ले, 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और लेटेस्ट 13th जनरेशन इंटेल प्रोसेसर के साथ आता है। कितनी है कीमत और क्या है खास, चलिए डिटेल में जानते हैं...

नए लैपटॉप की कीमत और उपलब्धता
भारत में नए Acer Swift Go OLED लैपटॉप की शुरुआती कीमत 79,990 रुपये है और यह एसर स्टोर्स, एसर ई-स्टोर, क्रोम, विजय सेल्स और अमेजन पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। 

नए लैपटॉप की खासियत
जैसा कि नाम से पता चलता है, नया लैपटॉप OLED डिस्प्ले के साथ आता है, जिसका साइज 14 इंच है। इसमें 2.8k स्क्रीन रिजॉल्यूशन और 16:10 आस्पेक्ट रेशियो मिलता है। स्क्रीन ब्लू लाइट बैलेंस करने के लिए TUV Rheinland सर्टिफिकेशन के साथ आती है। लैपटॉप में ऊपर और पीछे के हिंज पर डायमंड-कट एज के साथ एक एल्यूमीनियम चेसिस है।

ये भी पढ़ें- 6000mAh बैटरी और 8GB तक रैम वाला सस्ता फोन लॉन्च, कीमत 14 हजार रुपये

यह इंटेल के 13वीं जनरेशन के कोर एच सीरीज प्रोसेसर से लैस है, जो 14 कोर के साथ आता है। इसमें इंटेल इवो और यूनिसन तकनीक है। लैपटॉप में 16GB रैम और 512GB पीसीआईई जेन 4 एसएसडी स्टोरेज है।

30 मिनट की चार्जिंग में 4 घंटे की बैटरी लाइफ
एसर ने लैपटॉप में एक ट्विनएयर कूलिंग सिस्टम प्रदान किया है जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह थर्मल परफॉर्मेंस में 80 प्रतिशत तक सुधार करता है।लैपटॉप में एक दमदार बैटरी है, जो 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। कंपनी का दावा है कि मात्र 30 मिनट की चार्जिंग में लैपटॉप लगातार 4 घंटे तक चलता है।

ऐप पर पढ़ें