फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सफटाफट लपक लो ऑफर: Laptop पर ₹40000 तक की छूट, लास्ट डेट कल

फटाफट लपक लो ऑफर: Laptop पर ₹40000 तक की छूट, लास्ट डेट कल

अगर आप लैपटॉप खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका है। दरअसल, एसर के गेमिंग लैपटॉप पर 40 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। ताइवान के लैपटॉप और पीसी निर्माता एसर ने आज "लूट अवर...

फटाफट लपक लो ऑफर: Laptop पर ₹40000 तक की छूट, लास्ट डेट कल
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 16 Dec 2021 11:53 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अगर आप लैपटॉप खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका है। दरअसल, एसर के गेमिंग लैपटॉप पर 40 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। ताइवान के लैपटॉप और पीसी निर्माता एसर ने आज "लूट अवर स्टोर सेल (LOSS)" की घोषणा की, जिसके तहत कंपनी भारत में अपने कई प्रोडक्ट्स पर भारी छूट की पेशकश कर रही है। कंपनी ने कहा कि छूट 16 से 17 दिसंबर के बीच लागू होगी, और केवल एसर के ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से बेचे जाने वाले प्रोडक्ट्स पर लागू होगी। ऑफ़र में कंपनी के गेमिंग डिवाइस और एक्सेसरीज़ पर 67% तक की छूट शामिल है, इसके अलावा भी सेल में कई अन्य प्रोडक्ट्स शामिल है। एसर के एयर प्यूरीफायर भी LOSS ईयर-एंड-सेल पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

"काम और शिक्षा के हाइब्रिड मॉडल के दौरान लैपटॉप और गैजेट्स हमारे जीवन का एक अभिन्न अंग बन चुके हैं, इसलिए अब अपने आप को और अपने प्रियजनों को एसर डिवाइस गिफ्ट देने का इससे बेहतर मौका शायद ही मिले। कंपनी ने एक प्रेस रिलीज में कहा, 2021 को खुशी से और बेहतर तरीके से समाप्त करने के लिए एसर ने अपने ऑनलाइन स्टोर पर ऑफर पेश किए हैं, जिससे उनके ग्राहकों को लैपटॉप, मॉनिटर, टैबलेट और एक्सेसरीज़ की सभी कैटेगरी में शानदार लाभ मिल सके।

ये भी पढ़ें- महाबचत ऑफर: स्मार्ट टीवी और वॉशिंग मशीन पर हजारों की छूट

एसर लूट आउट स्टोर सेल की डिटेल

- एसर ने उन स्पेसिफिक डिवाइस की घोषणा नहीं की है जो सेल पर उपलब्ध होंगे, हालांकि, कंपनी ने कुछ हिंट जरूर दिया है। कंपनी के मुताबिक, सेल के दौरान लैपटॉप 23,990 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध होंगे, जबकि गेमिंग लैपटॉप पर 40,000 रुपये तक की छूट पर उपलब्ध होगी। एसर के पास भारत में बिक्री के लिए कुछ बजट लैपटॉप हैं, इसलिए यह संभव है कि सेल में कई आकर्षक डील्स होंगी।

- इसके अलावा, वेबसाइट का कहना है कि एसर के मॉनिटर्स 7690 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होंगे, जबकि कंपनी 4508 रुपये तक की छूट पर टैबलेट और एक्सेसरी कॉम्बो भी पेश करेगी। इसके कुछ लैपटॉप दो साल की एक्सटेंडेड वारंटी और एक साल के एक्सीडेंटल डैमेज प्रोटेक्शन के साथ भी आएंगे। और अधिकांश सेल की तरह, कंपनी नो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा भी प्रदान करेगी।

- लैपटॉप, टैबलेट, गेमिंग लैपटॉप और मॉनिटर के अलावा, एसर ने यह भी कहा कि उसके एयर प्यूरीफायर और प्रोजेक्टर सेल का हिस्सा होंगे। हालांकि, न ही प्रेस रिलीज और न ही वेबसाइट ने इन प्रोडक्ट्स की डिटेल जानकारी दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें