Hindi NewsGadgets NewsA man refused to marry unless he has the smartphone Xiaomi gifts Mi 10T Pro

शादी के लिए एक शख्स ने रखी अजब डिमांड, शाओमी ने दिया सरप्राइज गिफ्ट

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ इंटरेस्टिंग चलता रहता है। सोचिए, अगर आपको कोई Xiaomi का नया लॉन्च हुआ फोन गिफ्ट कर दे तो? हाल ही में Xiaomi इंडिया के हेड मनु कुमार जैन ने एक फैन को फ्री में Mi 10T...

शादी के लिए एक शख्स ने रखी अजब डिमांड, शाओमी ने दिया सरप्राइज गिफ्ट
Apoorva Singh लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 22 Dec 2020 01:50 PM
हमें फॉलो करें

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ इंटरेस्टिंग चलता रहता है। सोचिए, अगर आपको कोई Xiaomi का नया लॉन्च हुआ फोन गिफ्ट कर दे तो? हाल ही में Xiaomi इंडिया के हेड मनु कुमार जैन ने एक फैन को फ्री में Mi 10T Pro स्मार्टफोन देकर सरप्राइज कर दिया है। दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि वह तब तक शादी नहीं करेगा जब तक उसके पास Mi 10T Pro नहीं आ जाता। ट्वीट के बाद कमाल अहमद नाम के इस शख्स को Xiaomi ने मुफ्त में यह फोन दे दिया है। जिसके बाद से ही ये ट्वीट वायरल हो रहा है।  

हुआ यूं कि कमाल अहमद नाम के एक ट्विटर यूजर ने 11 दिसंबर को एक ट्वीट किया था। उन्होंने उसमें लिखा, 'मैं तब तक शादी नहीं करूंगा जब तक मेरे पास Mi 10T Pro फोन नहीं आ जाता।' इस ट्वीट के बाद 21 दिसंबर को कमाल ने नए फोन के साथ Xiaomi को शुक्रिया करते हुए लिखा कि फाइनली मुझे यह अद्भुत फोन मिल गया है। उन्होंने Mi इंडिया हेड मनु कुमार जैन को टैग करते हुए उन्हें शुक्रिया कहा।  

 

 

Image

Xiaomi इंडिया हेड ने भी किया रिट्वीट 

कमाल को फोन मिलने के बाद मनु कुमार जैन ने रिट्वीट करते हुए लिखा, 'हा हा! मुझे लगता है कि अब आप शादी के लिए तैयार हैं। ऑन ए सीरियस नोट, Mi 10T Pro भारत मे अभी तक का सबसे शानदार फोन है। मुझे उम्मीद है कि आपको यह अच्छा लगेगा।' उन्होंने आगे लिखा कि प्लीज इसके 108MP कैमरे को ट्राई करें और सभी के साथ फीडबैक भी शेयर करें। 

— Manu Kumar Jain (@manukumarjain) December 21, 2020

फैन ने की शाओमी के फोन की तारीफ

Mi 10T Pro मिलने के बाद कमाल अहमद ने फिर से ट्वीट करते हुए लिखा कि आखिरकार उन्हें यह फोन मिल ही गया। इसके फीचर्स शेयर करते हुए वह लिखते हैं, 'Mi 10T Pro का डिस्प्ले वाकई में शानदार है। सबसे गॉर्जियस फोन। अद्भुत 108MP फ्लैगशिप। इतने सारे फीचर्स। 40 हजार में Mi 10T प्रो जैसा फोन काफी अच्छा है।'

 

 

तीन कलर ऑप्शन में मिलता है यह फोन

Mi 10T Pro 5G कंपनी नया फोन है, जिसे सितंबर 2020 में लॉन्च किया गया था। इसमें 6.67 इंच का डिस्प्ले है और यह 8GB रैम के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर से पावर्ड है। डिवाइस Android 10 OS पर चलता है। फोन में 5,000mAh की बैटरी है। इसके बेस्ट फीचर में से एक फोन के बैक में दिया गया 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। कीमत की अगर बात करें तो यह 39,999 रुपये है। यह फोन आपको तीन कलर में मिल जाएगा- जिसमें अरॉर ब्लू, कॉस्मिक ब्लैक और लूनर सिल्वर कलर शामिल हैं।

ऐप पर पढ़ें