फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सHaier ने लॉन्च किया 65 इंच का Smart TV, मिल रहा लगभग आधी कीमत में खरीदने का मौका

Haier ने लॉन्च किया 65 इंच का Smart TV, मिल रहा लगभग आधी कीमत में खरीदने का मौका

नए स्मार्ट टीवी का प्लान है, तो हायर ने अपने प्रीमियम स्मार्ट टीवी लॉन्च कर दिया है। दरअसल, कंपनी ने गुरुवार को Haier OLED Pro TV भारतीय बाजार में लॉन्च किया। स्मार्ट टीवी में 120Hz रिफ्रेश रेट और...

Haier ने लॉन्च किया 65 इंच का Smart TV, मिल रहा लगभग आधी कीमत में खरीदने का मौका
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 10 Mar 2022 06:15 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

नए स्मार्ट टीवी का प्लान है, तो हायर ने अपने प्रीमियम स्मार्ट टीवी लॉन्च कर दिया है। दरअसल, कंपनी ने गुरुवार को Haier OLED Pro TV भारतीय बाजार में लॉन्च किया। स्मार्ट टीवी में 120Hz रिफ्रेश रेट और बेज़ल-लेस डिज़ाइन के साथ 65-इंच 4K OLED डिस्प्ले है। स्मार्ट टीवी में डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस के लिए सपोर्ट है। यह वॉयस असिस्टेंट कमांड और हैंड्स-फ्री कंट्रोल के लिए फार-फील्ड माइक्रोफोन के साथ आता है, और इनबिल्ट क्रोमकास्ट सपोर्ट पैक करता है। हायर ओएलईडी प्रो टीवी में एचडीएमआई पर एक ऑटो लो लेटेंसी मोड है जिसे गेमिंग के दौरान परफॉर्मेंस में सुधार करने के लिए दिया गया है।

सबसे सस्ता 1 Gbps ब्रॉडबैंड प्लान: कीमत जियो-एयरटेल से आधी, 3300GB डेटा समेत OTT बेनेफिट भी

सबसे पहले जानिए Haier OLED Pro TV में क्या है खास
- हाल ही में लॉन्च किए गए हायर ओएलईडी प्रो टीवी में 65 इंच का 4K (3840x2160 पिक्सल) ओएलईडी डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz और अधिकतम ब्राइटनेस 800 निट्स है। स्मार्ट टीवी डॉल्बी विजन सपोर्ट और एचडीआर कंटेंट प्लेबैक के साथ आता है। हायर ओएलईडी प्रो टीवी एंड्रॉइड टीवी 10 पर चलता है और एंटरटेनमेंट ऐप और गेम तक पहुंच के साथ गूगल प्ले स्टोर के साथ आता है।

- हायर OLED प्रो टीवी डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ 30W स्टीरियो स्पीकर के साथ आता है। स्मार्ट टीवी पर कनेक्टिविटी ऑप्शन में वाई-फाई, ब्लूटूथ v5, तीन एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी पोर्ट और एक सीआई कार्ड स्लॉट शामिल हैं। हायर ओएलईडी प्रो टीवी में इनबिल्ट क्रोमकास्ट सपोर्ट है और यह ब्लूटूथ वॉयस रिमोट के साथ आता है जिसमें यूट्यूब और नेटफ्लिक्स को एक्सेस करने के लिए एक टच बटन दिया गया है।

- हायर ओएलईडी प्रो टीवी मोशन एस्टीमेशन मोशन कंपेंसेशन (MEMC) तकनीक के लिए भी सपोर्ट प्रदान करता है जो मोशन ब्लर को कम करने में मदद करता है, साथ ही गेमिंग-ओरिएंटेड फीचर्स जैसे डायनामिक एचडीआर, वेरिएबल रिफ्रेश रेट (वीआरआर), और एचडीएमआई पर ईएआरसी और एएलएम सपोर्ट करता है। टीवी का डाइमेंशन 1447x69x834mm और वजन 23.2kg है।

इन 5 ब्रांडेड Air Cooler पर हो रही है ₹3000 तक की बचत, मिल रहा सिर्फ ₹181 में घर लाने का मौका

भारत में इतनी है हायर के नए टीवी की कीमत
भारत में हायर ओएलईडी प्रो टीवी की कीमत 2,39,990 रुपये है, कंपनी का कहना है कि यह एक इंट्रोडक्टरी प्राइस है, क्योंकि स्मार्ट एंड्रॉइड टीवी की एमआरपी 4,50,000 रुपये है। हायर के अनुसार, टीवी देश भर के चुनिंदा रिटेल स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें