Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़64mp camera phone redmi note 11 se on lowest price in flipkart sale here is the deal - Tech news hindi

सबसे धांसू Redmi फोन सबसे सस्ते में! 64MP कैमरा फोन की कीमत 599 रुपये, खत्म होने वाला है स्टॉक

शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर शाओमी के धांसू फोन Redmi Note 11 SE की कीमत खास बैंक और एक्सचेंज ऑफर्स के साथ बेहद कम हो गई है। आप 64MP कैमरा वाला यह स्मार्टफोन केवल 599 रुपये में खरीद सकते हैं।

Pranesh Tiwari लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 3 Jan 2023 12:00 PM
हमें फॉलो करें

चाइनीज टेक कंपनी शाओमी की Redmi Note सीरीज के डिवाइसेज भारत में हिट हैं और परफॉर्मेंस से लेकर डिजाइन तक ये दमदार होते हैं। कंपनी की Redmi Note 11 सीरीज के ऐसे ही एक धांसू स्मार्टफोन को बेहद कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। इस डिवाइस पर बैंक कार्ड और UPI ट्रांजैक्शन डिस्काउंट के अलावा पुराने फोन के बदले बंपर छूट मिल रही है।

खास ऑफर शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart की ओर से दिया जा रहा है, जिसके तहत Redmi Note 11 SE के बेस मॉडल को 1,000 रुपये से कम में खरीदा जा सकता है। सुनने में यह बेशक चौंकाने वाला लगे लेकिन मौजूदा ऑफर्स और एक्सचेंज डिस्काउंट के साथ यह मौका सच में मिल रहा है। इतना ही नहीं, यह फोन खरीदने पर सरप्राइज कैशबैक कूपन्स भी ग्राहकों को दिए जा रहे हैं।

सबसे कम कीमत पर Redmi Note 11 SE
भारतीय मार्केट में Redmi Note 11 SE की कीमत 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले बेस मॉडल के लिए 16,999 रुपये रखी गई है। 33 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद यह फोन 11,349 रुपये में लिस्ट किया गया है। फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक कार्ड से भुगतान पर 5 पर्सेंट कैशबैक के अलावा UPI लेनदेन पर 250 रुपये की छूट मिल रही है। कंपनी फ्लिपकार्ट पे लेटर से भुगतान पर 500 रुपये तक के गिफ्ट कार्ड्स दे रही है। 

सबसे बड़ी छूट ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर के तौर पर मिल रही है, जिसके तहत पुराना फोन एक्सचेंज करने पर 10,750 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है। अगर इस डिस्काउंट का पूरा फायदा मिले तो फोन केवल 599 रुपये में खरीदा जा सकेगा। पूरा डिस्काउंट ना मिलने पर भी आप आराम से इसे 10,000 रुपये से कम कीमत में खरीद सकते हैं, जो इस फोन पर जबरदस्त डील है।

ऐसे हैं Redmi Note 11 SE के स्पेसिफिकेशंस
रेडमी के इस धांसू फोन में 6.42 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले फुल HD+ रेजॉल्यूशन के साथ दिया गया है। यह डिवाइस Mediatek Helio G95 प्रोसेसर के साथ दमदार गेमिंग परफॉर्मेंस भी देता है। माइक्रोSD कार्ड की मदद से इसका स्टोरेज 512GB तक बढ़ाया जा सकता है और इसमें डुअल स्पीकर्स के अलावा Splendid Z-Axis वाइब्रेशन मोटर दी गई है, जिससे फोन इस्तेमाल करने का अनुभव बेहतर हो सके।

कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें रियर पैनल पर 64MP मेन कैमरा सेंसर के साथ 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 2MP मैक्रो कैमरा और 2MP डेप्थ सेंसर वाला क्वॉड कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए फोन में 13MP फ्रंट कैमरा मिलता है। Redmi Note 11 SE में 5000mAh क्षमता वाली बड़ी बैटरी दी गई है, जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

ऐप पर पढ़ें