फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सआ गए 30 घंटे तक चलने वाले सस्ते ईयरबड्स, फीचर्स एकदम प्रीमियम जैसे; 10min के चार्ज में भी घंटों चलेंगे

आ गए 30 घंटे तक चलने वाले सस्ते ईयरबड्स, फीचर्स एकदम प्रीमियम जैसे; 10min के चार्ज में भी घंटों चलेंगे

Earphone: भारतीय ब्रांड 5एलिमेंट्स (5Elements) ने अपने दो दमदार और स्टाइलिश ईयरबड्स Nuke+ और X-Buds को लॉन्च कर दिया है। नए ईयरबड्स एनवायरनमेंटल नॉइज कैंसिलेशन और लंबी बैटरी लाइफ के साथ आते हैं।

आ गए 30 घंटे तक चलने वाले सस्ते ईयरबड्स, फीचर्स एकदम प्रीमियम जैसे; 10min के चार्ज में भी घंटों चलेंगे
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 12 Aug 2022 06:01 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय ब्रांड 5एलिमेंट्स (5Elements) ने अपने दो दमदार और स्टाइलिश ईयरबड्स Nuke+ और X-Buds को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का दावा है कि नए ईयरबड्स एनवायरनमेंटल नॉइज कैंसिलेशन और लंबी बैटरी लाइफ के साथ आते हैं। नए ईयरबड्स फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं और मात्र 10 मिनट के चार्ज में इन्हें घंटों यूज किया जा सकता है। अगर आप लंबी बैटरी लाइफ और तेजी से चार्ज होने वाले ईयरबड्स की तलाश में है, तो यह आपके लिए एक बढ़िया ऑप्शन हो सकते हैं। चलिए डिटेल में बताते हैं इनकी कीमत और फीचर्स के बारे में सबकुछ...

5Elements X-Buds की खासियत
लंबी बैटरी लाइफ चाहिए तो X-Buds आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। इसमें 13mm के ड्राइवर्स हैं और कंपनी का दावा है कि इसमें कुल 30 घंटे तक का प्लेटाइम मिलता है और इसमें लगातार 6 घंटे तक लगातार गाने सुने जा सकते हैं। इसके अलावा, एक्स-बड्स को नॉन-स्टॉप गेमिंग के लिए भी डिजाइन किया गया है। चार्जिंग केस में 400mAH बैटरी है जबकि अकेले बड्स में 40mAh बैटरी है। ईयरबड्स में गूगल असिस्टेंट और सिरी का सपोर्ट भी मिल जाता है। चार्जिंग के लिए इसमें टाइप-सी पोर्ट है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें BT5.3 का सपोर्ट मिल जाता है। कंपनी का दावा है कि मात्र 10 मिनट के चार्ज में ये 120 मिनट तक चलेगा।

लैपटॉप-फोन को भी झटपट चार्ज करेगा ये छोटू Power Bank; इसकी स्पीड के अच्छे-अच्छे फेल

5Elements Nuke+ की खासियत
Nuke+ ईयरबड्स में अल्ट्रा लो लेटेंसी गेम मोड की सुविधा है, जिससे खिलाड़ी मोबाइल पर अपने पसंदीदा गेम खेलते समय एक सहज ऑडियो अनुभव का आनंद ले सकते हैं। इसमें भी 13mm ड्राइवर्स हैं और कंपनी का दावा है कि इसमें कुल 15 घंटे तक का प्लेटाइम मिलता है और लगातार 5 घंटे तक गाने सुने जा सकते हैं। अकेले ईयरबड्स में 30mAh बैटरी है जबकि केस में 250mAh बैटरी है। ईयरबड्स में गूगल असिस्टेंट और सिरी का सपोर्ट भी मिल जाता है। चार्जिंग के लिए इसमें टाइप-सी पोर्ट है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें BT5.3 का सपोर्ट मिल जाता है।

Nothing Phone 1 को लेकर मचा बवाल, कंपनी ने ग्राहकों से छिपाई ये बात; रिपोर्ट में हुआ खुलासा

इतनी है अलग-अलग मॉडल की कीमत
अमेजन पर Nuke+ ईयरबड्स की कीमत 1,299 रुपये (MRP: 2799 रुपये) है जबकि X-Buds की कीमत 1,399 रुपये (MRP: 2899 रुपये) है। दोनों प्रोडक्ट 6 महीने की वारंटी के साथ आते हैं और अमेजन पर खरीदने के लिए आसानी से उपलब्ध हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें