DA Image
24 अक्तूबर, 2020|2:11|IST

अगली स्टोरी

iphone 12 pro और Pro Max के बेस मॉडल में होगी 128 जीबी स्टोरेज, यहां पढ़ें डिटेल्स

Apple के iphone 12 का लॉन्च करीब आ रहा है, इसमें अब दो हफ्ते से भी कम का समय रहा गया है। बता दें कि इस साल iphone 12 के लाइनअप में चार नए आईफोन लॉन्च होने की उम्मीद है। आईफोन 12 को लेकर कई लीक रिपोर्ट्स सामने आई हैं और अब भी लगातार ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं। बताया जा रहा है कि आईफोन 12 प्रो और आईफोन प्रो मैक्स 128 जीबी स्टोरेज के बेस वैरिएंट के रूप में सामने आएंगे।
टिपस्टर जॉन प्रोसेसर ने सभी चार आईफ़ोन के स्टोरेज वैरिएंट की जानकारी ट्विट की है। ऐसा भी बताया जा रहा है कि ऐप्पल आईफोन 12 प्रो और प्रो मैक्स के 64 जीबी स्टोरेज वैरिएंट को भी लाएगा। अंदाजा लगाया जा रहा है कि 256 जीबी और 512 जीबी स्टोरेज वैरिएंट के होने की बात भी कही जा रही है। आईफोन 12 मिनी के रूप में, यह एक 64 जीबी, 128 जीबी और 256 जीबी के तीन स्टोरेज विकल्प में उपलब्ध होगा। ट्रिप्सटर ने बताया है कि आईफओन लॉन्च का इवेंट 13 अक्टूबर को होगा। 

यह भी पढ़ें- शाओमी की Mi10T स्मार्टफोन सीरीज हुई लॉन्च, यहां पढ़ें स्पेसिफिकेशन्स और कीमत
ऐसा बताया गया है कि अक्टूबर में नए आईफोन का लॉन्च हो सकता है। ऐसा बताया गया है कि आईफोन 12 सीरीज के सभी स्मार्टफओन 5जी कनेक्टिविटी से लैस होंगे। हालांकि एक रिपोर्ट में कहा गया था कि iPhone 12 मिनी में 5G नहीं होगा। नए iPhones में OLED डिस्प्ले की सुविधा होने की भी उम्मीद है। यह स्पष्ट नहीं है कि iPhone 12 इस ट्रेडऑफ़ को भी बनाएगा या नहीं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:128GB storage will be in the base model of iphone 12 pro and pro max read details here