Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़10th Gen Intel Core processors unveiled in Taiwan

इंटेल कोर के 10 जेन प्रॉसेसर पर से उठा पर्दा, जानें क्या होगा खास

इंटेल ने मंगलवार को कम्पूटेक्स 2019 ट्रेड शो में अपने 10 जेन इंटेल कोर प्रोसेसर का अनावरण किया और इसके नवाचार कार्यक्रम 'प्रोजेक्ट एथेना' के बारे में नए विवरणों का भी खुलासा किया, जो मोबाइल...

एजेंसी ताइपेTue, 28 May 2019 11:52 PM
हमें फॉलो करें

इंटेल ने मंगलवार को कम्पूटेक्स 2019 ट्रेड शो में अपने 10 जेन इंटेल कोर प्रोसेसर का अनावरण किया और इसके नवाचार कार्यक्रम 'प्रोजेक्ट एथेना' के बारे में नए विवरणों का भी खुलासा किया, जो मोबाइल कंप्यूटिंग के स्तर को आगे बढ़ाएगा।

नए 10 जेन इंटेल कोर प्रोसेसर की शिपिंग शुरू हो गई है। मूल उपकरण निमार्ता (ओईएम) सिस्टम के 2019 के अंत तक उपलब्ध होने की उम्मीद है।

कलाइंट कम्प्यूटिंग ग्रुप के वरिष्ठ उपाध्यक्ष ग्रेगोरी ब्रायंट ने एक बयान में कहा, "10 जेन इंटेल कोर प्रोसेसर और प्रोजेक्ट एथेना इस चीज का प्रमाण है कि एक प्लेटफॉर्म स्तर पर हमारे गहरे निवेश से उद्योग में नवीनता को आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी। "

कंपनी का पहले 10 जेन इंटेल कोर प्रोसेसर अपने डीप लर्निग बूस्ट (इंटेल डीएल बूस्ट) के साथ पीसी पर उच्च प्रदर्शन करने वाले एआई को लेकर आते हैं। 10 जेन इंटेल कोर प्रोसेसर इंटेल कोर आई-3 से लेर इंटेल कोर आई-7 तक उपलब्ध होगा।

ऐप पर पढ़ें