Hindi NewsGadgets NewsSmartphones-tabsOnePlus 9 Pro and OnePlus 9 design and camera details leaked online

ऑनलाइन लीक हुआ OnePlus 9 Pro का शानदार डिजाइन, मिलेंगे 4 रियर कैमरा

स्मार्टफोन मेकर कंपनी वनप्लस अपनी नई वनप्लस 9 सीरीज पर काम कर रही है। सीरीज के तहत आने वाले OnePlus 9 Pro और OnePlus 9 स्मार्टफोन से जुड़ी जानकारी ऑनलाइन लीक होने लगी है। एक ताजा रिपोर्ट में वनप्लस 9...

ऑनलाइन लीक हुआ OnePlus 9 Pro का शानदार डिजाइन, मिलेंगे 4 रियर कैमरा
Vishal Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 24 Nov 2020 08:19 AM
हमें फॉलो करें

स्मार्टफोन मेकर कंपनी वनप्लस अपनी नई वनप्लस 9 सीरीज पर काम कर रही है। सीरीज के तहत आने वाले OnePlus 9 Pro और OnePlus 9 स्मार्टफोन से जुड़ी जानकारी ऑनलाइन लीक होने लगी है। एक ताजा रिपोर्ट में वनप्लस 9 प्रो का डिजाइन और वनप्लस 9 की कैमरा डीटेल्स सामने आई हैं। रिपोर्ट की मानें तो वनप्लस 9 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा और वनप्लस 9 प्रो में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। 

कैसा होगा वनप्लस 9 प्रो का डिजाइन
Onleaks ने अपनी रिपोर्ट में वनप्लस 9 प्रो के डिजाइन और कुछ स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया है। फोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है, जिसमें फ्रंट कैमरे के लिए पंच-होल भी मिलेगा। यह कर्व्ड किनारो वाला डिस्प्ले है, जिसके टॉप-लेफ्ट में पंच होल दिया गया है और इसमें बेजल्स भी काफी पतले हैं। रेंडर्स में पता लगता है कि वनप्लस 9 प्रो में पीछे की तरफ क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। 

कैमरा मॉड्यूल रेक्टैंग्युलर शेप वाला होगा और रियर पैनल के टॉप लेफ्ट साइड में मौजूद है। इसमें तीन सेंसर एक लाइन में और चौथा सेंसर फ्लैश के साथ बगल में दिया होगा। कैमरा सेटअप का डिजाइन वनप्लस 8T से प्रेरित नजर आता है। स्मार्टफोन में नीचे की तरफ स्पीकर ग्रिल और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। दावा है कि स्मार्टफोन को मार्च 2021 में लॉन्च किया जा सकता है। 

वनप्लस 9 में तीन रियर कैमरे
91मोबाइल्स ने वनप्लस 9 की लाइव तस्वीरों और कैमरा डीटेल्स को शेयर किया है। तस्वीरों से पता चलता है कि फोन में रेक्टैंग्युलर शेप वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। रियर कैमरा में 6mm फोकल लेंथ के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 48 मेगापिक्सल वाला अल्ट्रा-वाइड सेकेंडरी सेंसर दिया जा सकता है। तीसरे सेंसर की जानकारी अभी तक नहीं मिली है। 

ऐप पर पढ़ें