Live Hindustan आपको पुश नोटिफिकेशन भेजना शुरू करना चाहता है। कृपया, Allow करें।

अगले हफ्ते लॉन्च होंगे ये जबरदस्त स्मार्टफोन, लिस्ट में OnePlus और मोटोरोला भी, मिलेंगे कमाल के फीचर

नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो थोड़ा सा इंतजार आपके लिए फायदेमंद हो सकता है। अगले हफ्ते मार्केट में कई नए स्मार्टफोन्स की एंट्री होने वाली है। इन फोन में वनप्लस के साथ मोटोरोला और वीवो के डिवाइस शामिल हैं। इन अपकमिंग फोन्स में आपको तगड़ा प्रोसेसर और कैमरा देखने को मिलेगा।

motorola

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान
Sat, 22 Jun 2024, 09:05:AM
अगला लेख

स्मार्टफोन यूजर्स के लिए यह हफ्ता काफी एक्साइटिंग रहा है। इस हफ्ते मार्केट में कई जबरदस्त स्मार्टफोन्स की एंट्री हुई है, जिनमें Motorola Edge 50 Ultra भी शामिल है। अगर आप भी नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो थोड़ा सा इंतजार आपके लिए फायदेमंद हो सकता है। अगले हफ्ते मार्केट में कई नए स्मार्टफोन्स की एंट्री होने वाली है। इन फोन में वनप्लस के साथ मोटोरोला और वीवो के डिवाइस शामिल हैं। इन अपकमिंग फोन में आपको 6100mAh तक की बैटरी और 100 वॉट तक की फास्ट चार्जिंग के अलावा तगड़ा प्रोसेसर और डिस्प्ले भी देखने को मिलेगा। साथ ही इन फोन्स का कैमरा सेटपअप भी बेहतरीन है। तो आइए जानते हैं अगले हफ्ते लॉन्च होने वाले इन फोन्स के बारे में।

वनप्लस नॉर्ड CE 4 लाइट
वनप्लस का यह फोन भारत में 24 जून को लॉन्च होने वाला है। शेयर किए गए टीजर्स और लीक्स के अनुसार यह फोन Oppo K12x का रीब्रैंडेड वर्जन हो सकता है। फोन में आपको 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.67 इंच का OLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा। कंपनी का यह अपकमिंग फोन स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट से लैस होगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा देखने को मिलेगा। फोन की बैटरी 5500mAh की होगी, जो 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

वनप्लस एस 3 प्रो
कंपनी का यह फोन 27 जून को चीन में लॉन्च होने वाला है। रिपोर्ट्स के अनुसार फोन में कंपनी 1.5K रेजॉलूशन के साथ 6.78 इंच का OLED डिस्प्ले देने वाली है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। प्रोसेसर के तौर पर फोन में कंपनी स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट देने वाली है। फोन का मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल (Sony LYT-800) का होगा। 24जीबी तक की रैम और 1टीबी तक के स्टोरेज वाले इस फोन की बैटरी 6100mAh की होगी, जो 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

मोटो रेजर 50 सीरीज और मोटो S50 नियो
मोटोरोला 25 जून को अपनी मोटो रेजर 50 सीरीज को ग्लोबली लॉन्च करने वाली है। कंपनी की नई सीरीज में दो फोन- रेजर 50 और रेजर 50 अल्ट्रा शामिल हैं। इन डिवाइस के अलावा कंपनी मोटो S50 नियो को भी लॉन्च करने वाली है। फीचर्स की बात करें, तो रेजर 50 अल्ट्रा में आपको 6.9 इंच का मेन डिस्प्ले मिलेगा। इसके अलावा इस फोन में कंपनी 4 इंच का कवर डिस्प्ले देने वाली है। वहीं, रेजर 50 में आपको 6.9 इंत का मेन और 3.6 इंच का कवर डिस्प्ले देखने को मिलेगा।

सीरीज का अल्ट्रा वेरिएंट स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 और वनीला वेरिएंट डाइमेंसिटी 7300X चिपसेट से लैस होगा। मोटो S50 नियो की जहां तक बात, तो इसमें कंपनी 6.6 इंच का OLED डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। इसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 5000mAh की बैटरी मिलेगी। यह बैटरी 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

फोटो एडिटिंग वाले सॉफ्टवेयर से रहें अलर्ट, सरकार की हाई रिस्क वॉर्निंग

वीवो T3 लाइट 5G
वीवो का यह फोन भारत में 27 जून को एंट्री करने वाला है। लीक रिपोर्ट्स के अनुसार फोन में कंपनी डाइमेंसिटी 6300 चिपसेट देने वाली है। वहीं, फोटोग्राफी के लिए इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा देखने को मिलेगा। फोन में दिया गया डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। यह वीवो के सबसे सस्ते 5G फोन के तौर पर मार्केट में एंट्री करेगा।

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें
News Iconगैजेट्स की अगली ख़बर पढ़ें
MotorolaVivoOnePlusGadgets Hindi News
होमफोटोशॉर्ट वीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशन