Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Slimmest curved display phone on huge discount get Vivo T2 Pro 5G around 20000 rupees

कर्व्ड डिस्प्ले वाले सबसे पतले फोन पर छूट, ₹20 हजार के करीब आ गई कीमत

कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आने वाले सबसे पतले मिडरेंज फोन Vivo T2 Pro 5G को बेहद सस्ते में खरीदने का बड़ा मौका Flipkart पर मिल रहा है। इस डिवाइस पर बैंक ऑफर के अलावा एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

Pranesh Tiwari लाइव हिन्दु्स्तानThu, 6 June 2024 01:28 PM
हमें फॉलो करें

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी वीवो की ओर से भारतीय मार्केट में एक के बाद एक कई दमदार कैमरा फोन पेश किए गए हैं। ब्रैंड ने अपनी T- सीरीज में कर्व्ड डिस्प्ले वाला सबसे पतला फोन Vivo T2 Pro 5G पेश किया है और अब इसपर बंपर डिस्काउंट का फायदा मिल रहा है। ग्राहक इस फोन को 20 हजार रुपये के करीब कीमत पर ऑर्डर कर सकते हैं।

Vivo T2 Pro को केवल इसका डिजाइन ही नहीं, फीचर्स भी खास बनाते हैं। फोन के बैक पैनल पर बेहतरीन फोटोग्राफी अनुभव देने के लिए Aura लाइट दी गई है और 64MP कैमरा सेटअप ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन के साथ मिलता है। इस फोन में MediaTek का बेहतरीन परफॉर्मेंस देने वाला चिपसेट और 66W फास्ट चार्जिंग दी गई है।

200MP कैमरा और 67W चार्जिंग वाले फोन पर बंपर छूट, पहली बार हुआ इतना सस्ता

Flipkart पर मिल रही है बड़ी छूट

वीवो स्मार्टफोन सस्ते में खरीदने का मौका ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर मिल रहा है। इस फोन का 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला बेस वेरियंट फ्लिपकार्ट पर 22,999 रुपये के डिस्काउंटेड प्राइस पर लिस्टेड है। अगर ग्राहक HDFC बैंक या फिर SBI क्रेडिट/डेबिट कार्ड से फोन के लिए भुगतान करते हैं तो 2,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

ग्राहकों को पुराना फोन एक्सचेंज करने की स्थिति में अतिरिक्त छूट का फायदा मिल सकता है, लेकिन बैंक और एक्सचेंज ऑफर दोनों एकसाथ नहीं अप्लाई किए जा सकते। Vivo T2 Pro 5G को दो कलर ऑप्शंस- ड्यून गोल्ड और न्यू मून ब्लैक में खरीदा जा सकता है।

अनलिमिटेड 5G डाटा पाने का सबसे सस्ता तरीका, क्या आपको पता है ये ट्रिक?

Vivo T2 Pro 5G के स्पेसिफिकेशंस

वीवो स्मार्टफोन में 6.78 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ दिया गया है। फोन में MediaTek Dimensity 7200 प्रोसेसर के साथ बढ़िया परफॉर्मेंस मिलती है। बैक पैनल पर OIS सपोर्ट के साथ 64MP मेन सेंसर और 2MP सेकेंडरी सेंसर वाला कैमरा सेटअप मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP कैमरा ऑफर करने वाले इस फोन में 3D ग्लास डिजाइन दिया गया है।

बात बैटरी की करें तो Vivo T2 Pro 5G की 4600mAh बैटरी को 66W फ्लैश चार्ज सपोर्ट दिया गया है। दावा है कि केवल 22 मिनट में फोन 50 प्रतिशत चार्ज हो जाता है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें