Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़sharp aquos r9 smartphone launched 50mp camera dolby atmos sound and more

आ गया Dolby Atmos साउंड वाला फोन, इसमें तीन 50MP कैमरे और एमोलेड डिस्प्ले भी

शार्प ने अपनी Aquos सीरीज में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी के नए फोन का नाम Sharp Aquos R9 है और यह पिछले साल के R8 के अपग्रेड वर्जन है। नए फोन में क्या खास, चलिए डिटेल में जानते हैं…

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तानWed, 8 May 2024 06:21 PM
हमें फॉलो करें

शार्प ने अपनी Aquos सीरीज में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी के नए फोन का नाम Sharp Aquos R9 है और यह पिछले साल के R8 के अपग्रेड वर्जन है। स्मार्टफोन को जापान में कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। फोन में हाई रिफ्रेश रेट वाले दमदार डिस्प्ले के साथ लेईका ब्रांडेड कैमरा सेटअप और एक मिड-रेंज स्नैपड्रैगन प्रोसेसर है। फोन Dolby Atmos साउंड के साथ आता है। कितनी है कीमत और क्या है खास, चलिए डिटेल में जानते हैं...

Sharp Aquos R9 की खासियत

शार्प के नए फोन में 6.5 इंच का Pro-IGZO OLED डिस्प्ले पैनल है, जिसमें फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन मिलता है। डिस्प्ले में 240 हर्ट्ज LTPO वेरिएबल रिफ्रेश रेट के साथ 1500 निट्स की पीक ब्राइटनेस का सपोर्ट भी मिलता है। फोन डॉल्बी विजन को सपोर्ट करता है। दमदार साउंड के लिए, फोन में Dolby Atmos सपोर्ट के साथ स्टीरियो स्पीकर्स हैं।

मिलिट्री ग्रेड सर्टिफाइड और वॉटरप्रूफ भी

फोन फ्लैट फ्रेम और बॉक्सी डिजाइन के साथ आता है। इसका पावर बटन, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर का भी काम करता है। बैक पैनल पर गोल कैमरा मॉड्यूल है। स्मार्टफोन MIL-STD 810G मिलिट्री ग्रेड सर्टिफाइड है और IPX5, IPX8, और IP6X वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंट रेटिंग के साथ आता है।

sharp aquos r9

सीधे ₹12000 सस्ता हुआ ये iPad, नए मॉडल आते ही गिरे दाम, बस इतनी रह गई कीमत

फोन में 50 मेगापिक्सेल के तीन कैमरे

फोटोग्राफी के लिए, फोन में लेईका-ब्रांडेड डुअल कैमरा सेटअप है। जिसमें OIS के साथ 50.3 मेगापिक्सेल मेन सेंसर 122-डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ 50.3 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी फोन में 50.3 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा है।

फोन स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 प्रोसेसर से लैस है। इसमें 12GB LPDDR5x रैम और 256GB स्टोरेज है। फोन को ठंड रखने के लिए इसमें हीट डिसिपेशन सिस्टम भी है। फोन 5000mAh बैटरी पैक करता है। यह आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 14 ओएस पर चलता है। कनेक्टिविटी के लिए, इसमें वाईफाई, एनएफसी और ब्लूटूथ 5.4 जैसे ऑप्शन शामिल हैं।

कीमत और उपलब्धता

फिलहाल, शार्प ने Aquos R9 की कीमत का खुलासा नहीं किया है। फोन को व्हाइट और ग्रीन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें