Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़samsung galaxy z flip 6 spotted on geekbench launch expected soon

बीच से मुड़ने वाला Samsung का नया फोन, मिलेगी 12GB रैम, प्रोसेसर और डिस्प्ले भी दमदार

सैमसंग गैलेक्सी Z फ्लिप 6 अगले महीने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में लॉन्च होने वाला है। कंपनी का यह फोन लॉन्च से पहले बेंचमार्किंग प्लैटफॉर्म गीकबेंच पर लिस्ट हो गया है। सैमसंग का यह फ्लिप फोन 12जीबी रैम और ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ आएगा।

samsung galaxy z flip 6
Kumar Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तानMon, 17 June 2024 03:32 PM
हमें फॉलो करें

सैमसंग आजकल अपने दो डिस्प्ले वाले नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy Z Flip 6 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। यह फोन 10 जुलाई को पेरिस में होने वाले गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले सैमसंग का यह फोन बेंचमार्किंग प्लैटफॉर्म गीकबेंच पर लिस्ट हो गया है। लिस्टिंग के अनुसार फोन के ग्लोबल और यूरोपियन वेरिएंट का मॉडल नंबर SM-F741B है। गीकबेंच के सिंगल-कोर टेस्ट में इस फोन को 2247 और मल्टी-कोर टेस्ट में 6857 पॉइंट मिले हैं।

इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी इस फोन में 12जीबी तक की रैम और ऑक्टा-कोर प्रोसेसर देने वाली है। लिस्टिंग में बताया गया है कि फोन में कंपनी स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट देने वाली है। यूजर्स को बेस्ट एक्सपीरियंस देने के लिए फोन में कंरनी कस्टमाइज्ड पाइनऐपल मदरबोर्ड ऑफर करने वाली है। ग्राफिक्स के लिए इसमें आपको अड्रीनो 750 जीपीयू मिलेगा। यह फोन ऐंड्रॉयड 14 ओएस पर काम करेगा। गीकबेंच लिस्टिंग में इसके अलावा फोन के बारे में और कोई जानकारी नहीं दी गई है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
लीक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस फोन में 2640x1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का डाइनैमिक AMOLED 2x मेन डिस्प्ले दे सकती है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन में आपको 3.4 इंच का कवर डिस्प्ले भी देखने को मिलेगा। प्रोसेसर के तौर पर फोन में कंपनी स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 देने वाली है। यह फोन 256जीबी और 512जीबी स्टोरेज वेरिएंट में आ सकता है।

स्मार्टफोन यूजर्स के लिए गूगल का गजब फीचर, आसान हुआ यह काम, बहुत कुछ है खास

फोटोग्राफी के लिए इसमें आपको एलईडी फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सल का मेन लेंस और एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस मिलेगा। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर सकती है। रिपोर्ट्स के अनुसार फोन की बैटरी 4000mAh की होगी और यह 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। कनेक्टिविटी के लिए फोन में आपको वाई-फाई 6E, ब्लूटूथ 5.3 और यूएसबी 3.2 जेन 1 जैसे ऑप्शन मिलेंगे।

(Photo: techadvisor)

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें