Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़samsung galaxy s24 ultra tipped to launch in new yellow color variant in india

खुशखबरी, Yellow कलर में आ रहा रहा सैमसंग का यह धांसू फोन, लॉन्च होते ही मचाएगा धूम

सैमसंग के मोस्ट पॉपुलर फोन Samsung Galaxy S24 Ultra को इस साल जनवरी में लॉन्च किया गया था। अब ऐसा कहा जा रहा है कि सैमसंग भारत में टाइटेनियम येलो S24 अल्ट्रा लॉन्च करने जा रहा है।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तानWed, 19 June 2024 11:45 AM
हमें फॉलो करें

सैमसंग लवर्स के लिए खुशखबरी है। ब्रांड का एक प्रीमियम फोन अब नए कलर में आ रहा है। हम बात कर रहे हैं सैमसंग के मोस्ट पॉपुलर फोन Samsung Galaxy S24 Ultra की। कंपनी ने इस साल जनवरी में गैलेक्सी S24 सीरीज को सात अलग-अलग टाइटेनियम थीम वाले कलर्स - टाइटेनियम ब्लैक, टाइटेनियम ग्रे, टाइटेनियम वॉयलेट, टाइटेनियम ग्रीन, टाइटेनियम ब्लू, टाइटेनियम येलो और टाइटेनियम ऑरेंज के साथ लॉन्च किया था। गैलेक्सी S24 अल्ट्रा वर्तमान में भारत में छह कलर्स में उपलब्ध है - टाइटेनियम ब्लैक, टाइटेनियम ग्रे, टाइटेनियम वॉयलेट, टाइटेनियम ब्लू, टाइटेनियम ग्रीन और टाइटेनियम ऑरेंज। अब ऐसा लग रहा है कि सैमसंग भारत में टाइटेनियम येलो S24 अल्ट्रा लॉन्च करने जा रहा है।

सैमसंग येलो कलर में भारत ला रहा फोन

सैमसंग ने भारत में अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर येलो कलर को टीज किया। कंपनी ने पीले सूरजमुखी को पकड़े हुए एक महिला की तस्वीर शेयर की और लिखा “पहले से एपिक के लिए एक फ्रेश नए लुक का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार! क्या आपको पता है कि यह क्या है? जल्द ही आ रहा है।”

samsung galaxy s24 ultra yellow color variant

इमेज में फूल के रंग पर जोर दिया गया है, जो देश में S24 अल्ट्रा के येलो कलर वेरिएंट के रिलीज का हिंट देता है। हालांकि कंपनी ने किसी स्पेशल प्रोडक्ट के बारे में कोई हिंट नहीं दिया है, लेकिन अनुमान है कि यह कंपनी का लेटेस्ट अल्ट्रा फ्लैगशिप है।

बता दें कि, टाइटेनियम येलो कलर ऑप्शन पहले से ही अमेरिका में उपलब्ध है। यह देखते हुए कि S25 सीरीज का लॉन्च अभी काफी दूर है, S24 सीरीज को सुर्खियों में रखना सैमसंग के लिए अच्छा ऑप्शन है, और किसी मॉडल को नए कलर में लाने से इसकी लोकप्रियता और बढ़ेगी।

गजब का ब्रॉडबैंड: ₹799 में 150Mbps स्पीड और Netflix, राउटर और इंस्टॉलेशन भी FREE

Galaxy S24 Ultra की कीमत और बैंक ऑफर

बता दें कि भारत में गैलेक्सी S24 अल्ट्रा के 256GB वेरिएंट की कीमत 1,29,999 रुपये, 512GB वेरिएंट की कीमत 1,39,999 रुपये और 1TB वेरिएंट की कीमत 1,59,999 रुपये है। हालांकि, HDFC बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर ग्राहक 6,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट पा सकते हैं। स्टूडेंट्स अतिरिक्त 7% की छूट का लाभ भी ले सकते हैं।

Galaxy S24 Ultra के बेसिक स्पेसिफिकेशन

फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 गैलेक्सी चिपसेट से लैस है। इसमें 6.8 इंच का डायनामिक एमोलेड डिस्प्ले है, जिसमें QHD+ रिजॉल्यूशन के साथ 120Hz वेरिएबल रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलता है। फोन ढेर सारे AI फीचर्स के साथ आता है। फोन को स्टोरेज के हिसाब से तीन अलग-अलग वेरिएंट (256GB/512GB/1TB) में लॉन्च किया है और तीनों में स्टैंडर्ड 12GB रैम मिलती है। फोन में एस पेन का सपोर्ट भी मिलता है।

फोटोग्राफी के लिए, फोन में चार (200 मेगापिक्सेल + 50 मेगापिक्सेल + 12 मेगापिक्सेल + 10 मेगापिक्सेल) रियर कैमरे लगे हैं। सेल्फी के लिए, फोन में 12 मेगापिक्सेल का लेंस मिलता है। फोन में 45W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच बैटरी है।

अरे वाह! इतना सस्ता होगा Vivo Y58 5G फोन, लॉन्च से एक दिन पहले देखें कीमत

सैमसंग का वीडियो टीजर

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें