Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़samsung galaxy s24 ultra new titanium yellow colour launched in india check price

नए येलो कलर में आया 200MP कैमरे वाला सैमसंग फोन, बिक्री शुरू; इतनी है कीमत

सैमसंग ने आज Samsung Galaxy S24 Ultra को एक नए टाइटेनियम येलो (Titanium Yellow) कलर वेरिएंट को लॉन्च किया है, जो आज से भारत में खरीदने के लिए उपलब्ध है।

samsung galaxy s24 ultra titanium yellow
Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तानFri, 21 June 2024 02:57 PM
हमें फॉलो करें

Samsung लवर्स के लिए अच्छी खबर है। अब आप Samsung Galaxy S24 Ultra को भारत में एक नए कलर में खरीद सकेंगे। सैमसंग ने आज (21 जून) गैलेक्सी S24 अल्ट्रा के लिए एक नए टाइटेनियम येलो (Titanium Yellow) कलर वेरिएंट को लॉन्च किया है, जो आज से भारत में खरीदने के लिए उपलब्ध है।

सैमसंग ने टाइटेनियम फ्रेम और 200 मेगापिक्सेल क्वाड रियर कैमरा सेटअप वाले इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को जनवरी में देश में लॉन्च किया गया था। यह तीन स्टैंडर्ड टाइटेनियम-बेस्ड कलर और तीन ऑनलाइन-एक्सक्सूलिव कलर ऑप्शन में पहले से उपलब्ध था। गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा में सैमसंग के टॉप ऑफ द लाइन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलते हैं, जिसमें इनपुट के लिए एस पेन स्टायलस, गैलेक्सी एआई फीचर्स, डायनामिक एमोलेड 2एक्स डिस्प्ले और गैलेक्सी के लिए स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 एसओसी शामिल हैं।

इतनी है नए टाइटेनियम येलो कलर वेरिएंट की कीमत

दरअसल, सैमसंग ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) के जरिए सैमसंग गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा के टाइटेनियम येलो कलर वेरिएंट की घोषणा की है। नए वेरिएंट की कीमत 12GB+256GB वेरिएंट के लिए 1,29,999 रुपये है जबकि इसके 512GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,39,999 रुपये और 1TB वेरिएंट की कीमत 1,59,999 रुपये है। सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड 12GB रैम मिलती है।

गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा पहले से ही टाइटेनियम ब्लैक, टाइटेनियम ग्रे और टाइटेनियम वॉयलेट कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इसे सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर से टाइटेनियम ब्लू, टाइटेनियम ग्रीन और टाइटेनियम ऑरेंज शेड्स में भी खरीदा जा सकता है।

अब मात्र 9 रुपये में मिलेगा Unlimited डेटा, गजब का है यह छोटा रिचार्ज

samsung galaxy s24 ultra titanium yellow

Samsung Galaxy S24 Ultra में क्या है खास

नए शेड के अलावा, गैलेक्सी S24 अल्ट्रा टाइटेनियम येलो वेरिएंट में अन्य कलर ऑप्शन की तरह ही लुक और स्पेसिफिकेशन हैं। यह एंड्रॉयड 14 पर वन यूआई 6.1 के साथ चलता है और इसमें ढेर सारे गैलेक्सी AI फीचर मिलते हैं, जिसमें सर्कल टू सर्च, लाइव ट्रांसलेट, इंटरप्रीटर, चैट असिस्ट, नोट असिस्ट और ट्रांसक्रिप्ट असिस्ट जैसे फीचर्स शामिल हैं।

इसमें 6.8 इंच का QHD+ डायनामिक एमोलेड 2X डिस्प्ले है, जिसका एडाप्टिव रिफ्रेश रेट 1Hz-120Hz और पीक ब्राइटनेस 2600 निट्स है। फोन में टाइटेनियम चेसिस है और यह गैलेक्सी के लिए स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 मोबाइल प्लेटफॉर्म पर चलता है।

इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 200 मेगापिक्सेल का वाइड कैमरा, 12 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-वाइड शूटर, 50 मेगापिक्सेल का टेलीफोटो शूटर और 10 मेगापिक्सेल का टेलीफोटो शूटर शामिल है। सेल्फी के लिए, फ्रंट में 12 मेगापिक्सेल का कैमरा है।

फोन में 5000mAh की बैटरी है, जो 45W वायर्ड चार्जिंग और फास्ट वायरलेस चार्जिंग 2.0 को सपोर्ट करती है जो 15W चार्जिंग स्पीड देती है। इसे धूल और पानी से सुरक्षित रहने के लिए IP68 रेटिंग मिली है।

₹15999 में मिलेगा Infinix Note 40 5G, पहला जिसमें एमोलेड के साथ वायरलेस चार्जिंग

सैमसंग का ट्वीट

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें