Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़samsung galaxy a55 available with massive discount and great offers on company e store

12GB रैम और 50MP कैमरे वाला Samsung फोन फिर हुआ सस्ता, कंपनी की वेबसाइट पर गजब ऑफर

सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट पर यह फोन भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। फोन के 12जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 45,999 रुपये है। कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर इस डिवाइस को आप 3 हजार रुपये के इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तानWed, 15 May 2024 09:17 AM
हमें फॉलो करें

नया 5G फोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो Samsung Galaxy A55 5G आपके लिए एक तगड़ा ऑप्शन है। खास बात है कि सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट पर यह फोन भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। फोन के 12जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 45,999 रुपये है। कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर यह डिवाइस 3 हजार रुपये के इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। इस डिस्काउंट के लिए आपको HDFC बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करना होगा। फोन खरीदने के लिए अगर आप सैमसंग ऐक्सिस बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करेंगे, तो आपको 10 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा।

फोन पर कंपनी 20 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दे रही है। ध्यान रहे कि एक्सचेंज में मिलने वाला अडिशनल डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा। फोन के साथ आप Galaxy Fit3 फिटनेस बैंड को भी भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। कंपनी की साइट पर यह छूट के बाद 4749.05 रुपये में मिल रहा है।

सैमसंग गैलेक्सी A55 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन
कंपनी इस फोन में 2340x1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.6 इंच का फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले ऑफर कर रही है। 120Hz के रिफ्रेश रेट वाला यह डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस+ प्रोटेक्शन के साथ आता है। फोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। सैमसंग इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर Exynos 1480 चिपसेट दे रहा है। फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर और एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है।

9 हजार रुपये में आपका होगा 8GB रैम वाला यह तगड़ा फोन, मिलेगा 50MP का मेन कैमरा

सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है। फोन में दिए गए मेन कैमरा की खासियत है कि यह OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन को सपोर्ट करता है। फोन में दी गई बैटरी 5000mAh की है, जो 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। ओएस की जहां तक बात है, तो यह फोन ऐंड्रॉयड 14 पर बेस्ड OneUI 6.1 पर काम करता है।

(Photo: duchuymobile)

ऐप पर पढ़ें