Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Reliance Jio down Thousands of users unable to access internet whatsapp X instagram not working

Jio यूजर्स परेशान! मोबाइल इंटरनेट और Jio Fiber की सर्विस ठप; न चल रहे ऐप, न हो रही वीडियो कॉलिंग

जियो के इंटरनेट नेटवर्क को लेकर यूजर्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शिकायत कर रहे हैं। जियो यूजर्स को मोबाइल इंटरनेट और जियोफाइबर इस्तेमाल करने में दिक्कत आ रही है।

Reliance Jio
Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तानTue, 18 June 2024 05:07 PM
हमें फॉलो करें

Jio Down: जियो के इंटरनेट नेटवर्क को लेकर यूजर्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शिकायत कर रहे हैं। जियो यूजर्स को मोबाइल इंटरनेट और जियोफाइबर इस्तेमाल करने में दिक्कत आ रही है। इतना ही नहीं Jio यूजर्स वीडियो कॉल भी नहीं कर पा रहे हैं।

 

देश भर के उपयोगकर्ता शिकायत कर रहे हैं कि Jio सेवाएं उनके लिए काम नहीं कर रही हैं यूजर्स का कहना है कि वे व्हाट्सऐप, इंस्टाग्राम, एक्स, स्नैपचैट, यूट्यूब और गूगल सहित सभी डेली उपयोग के एप्लिकेशन तक पहुंचने में सक्षम नहीं हैं। डाउनडिटेक्टर के अनुसार, 54 प्रतिशत से अधिक शिकायतकर्ताओं को मोबाइल इंटरनेट, 38 प्रतिशत को जियो फाइबर नेटवर्क में प्रॉब्लम का सामना करना पड़ रहा है।

 

आउटेज का कारण अभी तक पता नही चला है, जियो ने भी अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। कई यूजर्स ने अपनी चिंताएं व्यक्त करने और सामान्य सेवा कब बहाल होगी, इसके बारे में जानकारी मांगने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। चलिए आपको बताते हैं कि कैसे लोग X पर जियो का मजाक उड़ा रहे हैं:

 

 

 

Jio Down: नेटवर्क समस्या को ऐसे सॉल्व करें

अगर आप भी जियो यूजर हैं और आपको इंटरनेट चलाने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है तो आप अपने डिवाइस को रीस्टार्ट करके देख सकते हैं। अगर इसके बावजूद आपके मोबाइल फोन में इंटरेट की समस्याएं आ रही हैं तो आप जियो के कस्टमर केयर से बात करके इस बारे में सहायता प्राप्त कर सकते हैं।

 

 

 

 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें