Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Redmi Pad SE tablet with 11 inch display launch date confirmed in India features also teased

इंतजार खत्म! सस्ते में 11 इंच स्क्रीन वाला टैबलेट ला रहा Xiaomi, लॉन्च और फीचर्स कन्फर्म

शाओमी अगले सप्ताह भारत में Xiaomi Smarter Living 2024 इवेंट के दौरान अपना नया टैबलेट पेश करने जा रहा है। इस टैबलेट Redmi Pad SE के कुछ फीचर्स भी कंपनी ने टीज किए हैं और यह 23 अप्रैल को लॉन्च होगा।

Pranesh Tiwari लाइव हिन्दुस्तान Tue, 16 April 2024 06:57 PM
हमें फॉलो करें

बड़ी स्क्रीन वाला टैबलेट खरीदना चाहते हैं तो टेक ब्रैंड Xiaomi की ओर से अगले महीने बड़ा तोहफा मिलने जा रहा है। कंपनी ने भारत में Redmi Pad SE की लॉन्च डेट कन्फर्म कर दी है और इसे Xiaomi Smarter Living 2024 इवेंट के दौरान 23 अप्रैल को पेश किया जाएगा। ग्लोबल मार्केट में पहले ही आ चुके इस टैबलेट को भारत में बजट प्राइस पर उतारा जाएगा।

कंपनी ने अपने आधिकारिक X अकाउंट से कन्फर्म किया है कि 11 इंच स्क्रीन साइज के साथ आने वाले Redmi Pad SE टैबलेट को भारत में 23 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इसकी माइक्रोसाइट भी ट्विटर पोस्ट में शेयर की है, जिसपर इसके फीचर्स और बिल्ड-क्वॉलिटी को हाइलाइट किया गया है। वहीं ग्राहकों को Notify Me का बटन भी मिल रहा है।

हैरी पॉटर की जादुई दुनिया से है प्यार? Xiaomi के स्पेशल फोन से नजरें नहीं हटेंगी

ऐसे होंगे Redmi Pad SE के स्पेसिफिकेशंस

नए टैबलेट में शाओमी 11 इंच का डिस्प्ले देगी, जो 90Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट ऑफर करेगा। इसक अलावा दमदार परफॉर्मेंस के लिए इसमें Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर मिलने की बात सामने आई है, जिसके साथ आसानी से मल्टी-टास्किंग की जा सकेगी। Redmi Pad SE में यूजर्स को खास UI और फ्लोटिंग विंडो या स्प्लिट स्क्रीन का आसान विकल्प भी मिलेगा।

कंपनी इस टैबलेट में क्वॉड स्पीकर सेटअप Dolby Atmos सपोर्ट के साथ देने वाली है। साथ ही इसमें पावरफुल बैटरी मिलने की बात सामने आई है। दावा है कि फुल चार्ज होने पर इससे 43 दिनों का स्टैंडबाय टाइम मिलेगा, 219 घंटे तक म्यूजिक प्लेबैक औऱ 14 घंटे का वीडियो प्लेबैक टाइम भी इससे मिल जाएगा।

108MP कैमरा वाले बेस्ट स्मार्टफोन्स पर बंपर डिस्काउंट, टॉप-3 डील्स की लिस्ट

ग्लोबल मार्केट में पहले ही हो चुका है लॉन्च

Redmi Pad SE पहले ही ग्लोबल मार्केट में आ चुका है और वहां ग्राहक 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज वाला वेरियंट खरीद सकते हैं। टैबलेट लेवेंडर पर्पल, मिंट ग्रीन और ग्रेफाइट ग्रे कलर ऑप्शंस में आया है। संभल है कि भारत में इसके कई वेरियंट कम कीमत के साथ लॉन्च किए जाएं।

ऐप पर पढ़ें