Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़realme p1 5g early bird sale offer announced get coupon worth up to rs 2000

पूरे 2 घंटे ₹2000 सस्ता मिलेगा realme P1 5G, लॉन्च से पहले ऑफर लाई कंपनी

रियलमी अपने नए स्मार्टफोन realme P1 5G को भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाला है। लॉन्च से पहले, रियलमी ने इसके अर्ली बर्ड सेल ऑफर की घोषणा कर दी है। देखें कीमत और खासियत

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तानFri, 12 April 2024 12:47 PM
हमें फॉलो करें

नया फोन खरीदने का प्लान है, तो बस कुछ दिन रुक जाइए। रियलमी अपने नए स्मार्टफोन realme P1 5G को भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाला है। लॉन्च से पहले, रियलमी ने इसके अर्ली बर्ड सेल ऑफर की घोषणा कर दी है। बता दें कि अपकमिंग सीरीज में P का मतलब 'पावर' से है। सीरीज में दो पावरफुल स्मार्टफोन realme P1 5G और realme P1 Pro 5G शामिल होंगे। कंपनी का कहना है कि realme P1 5G फोन, मिड-रेंड सेगमेंट में दमदार डिस्प्ले और परफॉर्मेंस प्रदान करेगा।

2000 रुपये तक की छूट

बता दें कि फोन 15 अप्रैल को लॉन्च होगा और अर्ली बर्ड सेल भी इस दिन यानी 15 अप्रैल को शाम 6 बजे से रात 8 बजे तक रियलमी की ऑफिशियल साइट और फ्लिपकार्ट पर आयोजित की जाएगी। इस दौरान ग्राहक, Realme P1 5G के अलग-अलग वेरिएंट पर 2,000 रुपये तक के कूपन डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। यानी ग्राहकों को सीधे 2 हजार रुपये तक की बचत होगी।

कीमत और खासियत

realme P1 5G

कंपनी ने एक टीजर इमेज जारी की है, जिसमें बताया गया है कि 15 हजार से क में सबसे तेज चिपसेट। लॉन्च से पहले ने खुलासा कर दिया है कि अपकमिंग realme P1 5G फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 प्रोसेसर के साथ आएगा, जो 603K Antutu स्कोर के साथ सेगमेंट का सबसे तेज प्रोसेसर है।

इसके अलावा, यह सेगमेंट का पहला फोन होगा, जिसमें 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट वाला 6.67 इंच का एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा, जो बेहतरीन विजुअल एक्सपीरियंस प्रदान करेगा। डिस्प्ले फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन और 2000 निट्स पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करेगा, जो सेगमेंट में सबसे ब्राइट है। कंपनी का कहना है कि चाहे आप इसे धूप में इस्तेमाल कर रहे हो या फिर लेट नाइट शो देखकर रहे हो, दोनों ही कंडीशन में आपको बेहतरीन व्यूईंग एक्सपीरियंस मिलेगा।

पहली सेल में मचाई थी धूम, अब ₹3000 तक सस्ता मिलेगा Realme का लेटेस्ट 5G फोन

डिस्प्ले में 96 पर्सेंट स्क्रीन टू बॉडी रेशियो मिलेगा, साथ ही ब्लू लाइट एमिशन से आंखों की सुरक्षा के लिए डिस्प्ले TÜV Rheinland सर्टिफिकेशन के साथ आएगा। कंपनी का कहना है कि realme P1 Pro 5G स्मार्टफोन, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 5G प्रोसेसर से लैस होगा।

टिप्स्टर ने किया कीमत का खुलासा

realme P1 5G

टिप्स्टल मुकुल शर्मा ने एक्स पर एक पोस्ट में realme P1 5G की कीमत का हिंट दिया है। उन्होंने अपने पोस्ट में एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि 'ऐसा लगता है कि Realme P1 5G की कीमत फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हो गई है'। तस्वीर फोन की फ्लिपकार्ट लिस्टिंग की है, जिसमें 4GB+128GB वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये बताई गई है। हालांकि इसकी सही कीमत जानने के लिए हमें 15 अप्रैल तक का इंतजार करना चाहिए।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें