Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Realme GT 7 Pro Key Specifications Leak Again Feature with 50 Megapixel Periscope Camera ultra large 6000mAh battery

6000mAh की बैटरी, अल्ट्रासॉनिक फिंगरप्रिंट सेंसर और 16GB रैम के साथ आ रहा Realme नया धाकड़ फोन, सभी फीचर्स Leak

भारत में Realme GT 7 Pro की पुष्टि हाल ही में Realme के वाइस प्रेसिडेंट चेज़ जू ने की थी। अब फोन के सभी फीचर्स सामने आ गए हैं, फोन में अल्ट्रा-लार्ज के साथ 6,000mAh की बैटरी के होने की उम्मीद है।

Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तानFri, 7 June 2024 10:00 PM
हमें फॉलो करें

भारत में Realme GT 7 Pro की पुष्टि हाल ही में Realme के वाइस प्रेसिडेंट चेज़ जू ने की थी। फोन के लॉन्च से पहले हैंडसेट के चीन में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। पिछले कुछ दिनों में Realme GT 7 Pro से जुड़े कई लीक्स ऑनलाइन सामने आए हैं। एक नए लीक से फोन के डिस्प्ले, कैमरा, बैटरी और स्टोरेज का पता चलता है।

 

Realme GT 7 Pro स्पेसिफिकेशन (लीक)

टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन के वीबो पोस्ट के अनुसार, अपकमिंग Realme GT 7 Pro में 1.5K 8T LTPO OLED स्क्रीन होगी। पोस्ट में यह भी सुझाव दिया गया है कि Realme GT 7 Pro में 3x ऑप्टिकल ज़ूम तक सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा होने की उम्मीद है। हैंडसेट में "अल्ट्रा-लार्ज" 6,000mAh की बैटरी होने की भी उम्मीद है।

 

टिपस्टर का कहना है कि Realme GT 7 Pro में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 SoC, 16GB रैम और 1TB तक का ऑनबोर्ड स्टोरेज मिलने की उम्मीद है।

Realme GT 7 Pro में सुरक्षा के लिए अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस हो सकता है, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह ऑप्टिकल स्कैनर की तुलना में अधिक सटीक फिंगरप्रिंट रीडिंग प्रदान करता है।

 

Realme GT 7 Pro लॉन्च टाइमलाइन (लीक)

Realme GT 5 Pro को दिसंबर 2023 में लॉन्च किया गया था, अब इस फोन के भी इस साल के लास्ट में पेश किये जाने की उम्मीद है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement