Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़realme gt 6 india launch confirm tipped to come with 120w fast charging 32mp selfie camera and more

120W की चार्जिंग स्पीड और 32MP सेल्फी कैमरा, भारत में धूम मचाने आ रहा AI फीचर वाला रियलमी फोन

Realme ने हाल ही में भारत में Realme GT 6T स्मार्टफोन लॉन्च किया है। अब कंपनी ने कंफर्म कर दिया है कि वह जल्द ही भारतीय बाजार में एक और जीटी-सीरीज स्मार्टफोन - Realme GT 6 लेकर आएगी।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तानThu, 30 May 2024 02:46 PM
हमें फॉलो करें

Realme ने हाल ही में भारत में Realme GT 6T स्मार्टफोन लॉन्च किया है। अब कंपनी ने कंफर्म कर दिया है कि वह जल्द ही भारतीय बाजार में एक और जीटी-सीरीज स्मार्टफोन - Realme GT 6 लेकर आएगी। रियलमी ने यह भी खुलासा किया है कि Realme GT 6 को AI फ्लैगशिप किलर के तौर पर पेश किया जाएगा। अपकमिंग रियलमी फोन में क्या होगा खास, चलिए एक नजर डालते हैं अब तक सामने आई जानकारी पर....

Realme GT 6 में मिलेंगे ढेर सारे AI फीचर्स

रियलमी अपने अपकमिंग फ्लैगशिप किलर के लिए AI पर फोकस करेगा। कंपनी का कहना है कि Realme GT 6 में टॉप-टियर हार्डवेयर के साथ एडवांस AI फंक्शनलिटीज होंगी। इसके अलावा, यह दावा किया गया है कि Realme GT 6 शानदार AI एक्सपीरियंस मिलेगा।

ब्रांड का 'नेक्स्ट एआई' अप्रोच है और यह इमेजिंग, एफिशियंसी और पर्सनलाइजेशन पर जोर देगा। फिलहाल यह देखना बाकी है कि Realme GT 6 में कौन से स्पेसिफिक 'यूजर सेंट्रिक' AI फीचर जोड़े जाएंगे। इसके अलावा, डिवाइस के बारे में कई चीजें अभी सामने नहीं आई है।

Realme GT 6 को इंडोनेशिया टेलीकॉम, FCC और यूरोफिन्स सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। स्मार्टफोन गीकबेंच डेटाबेस पर भी दिखाई दिया है। गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, अपकमिंग Realme GT 6 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर से लैस होगा।

पूरे ₹35000 कम में 1 लाख का Apple MacBook, यहां मिल रहा छप्परफाड़ डिस्काउंट

Realme GT 6

फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगी शक्तिशाली बैटरी

यूरोफिन्स लिस्टिंग से यह पता चला है कि Realme GT 6 में 5500mAh (2750mAh डुअल-सेल) बैटरी होगी। फोन में हाल ही में लॉन्च हुए Realme GT 6T की तरह 120W SuperVOOC चार्जिंग के लिए सपोर्ट होगा। कैमरा FV-5 लिस्टिंग के माध्यम से पता चला है कि अपकमिंग GT सीरीज स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा होगा।

₹6999 में 50MP कैमरे वाला फोन लाया Moto, इसमें Dolby Atmos साउंड और मजबूत डिस्प्

फोन में मिल सकता है 32 मेगापिक्सेल सेल्फी कैमरा

Realme GT 6 को चीनी मार्केट से Neo 6 के रीब्रांडेड वर्जन के तौर पर लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। अगर यह सच है, तो आने वाले स्मार्टफोन में 6000 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ 120 हर्ट्ज एमोलेड डिस्प्ले, कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेक्शन और 32 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। उम्मीद है कि जल्द ही फोन से जुड़ी अन्य अपडेट भी सामने आएंगी।

ऐप पर पढ़ें