Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Realme 13 Pro Plus and Realme GT 6 likely to launch soon know all specs

धमाल मचाने आ रहे Realme के 2 नए स्मार्टफोन, सस्ते में मिलेगा 50MP कैमरा, 100W फास्ट चार्जिंग

Untitled Storyधमाल मचाने आ रहे Realme के 2 नए स्मार्टफोन, सस्ते में मिलेगा 50MP कैमरा फोन

Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तानMon, 27 May 2024 12:11 PM
हमें फॉलो करें

Realme ने हाल ही में Realme GT Neo 6 SE और GT Neo 6 स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। अब, टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने एक नए लीक से आने वाले अगले रियलमी फोन के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई है। रियलमी के इस फोन में Snapdragon 7+ Gen 3 और Snapdragon 8s Gen 3 चिपसेट इन डिवाइस को शक्ति प्रदान करते हैं।

 

Realme 13 Pro+ और Realme GT 6 के प्रमुख फीचर्स

डीसीएस के मुताबिक, रियलमी के अगले डिवाइस नंबर्ड सीरीज और जीटी नंबर्ड सीरीज होंगे। पहला एक मिड-रेंज मॉडल होगा जिसमें नया 50-मेगापिक्सल पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा होगा। इस फोन में 100W फास्ट चार्जिंग के साथ सिलिकॉन बैटरी शामिल है।

याद दिला दें कि इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया Realme 12 Pro+, पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरे से लैस कंपनी के पहले मिड-रेंज फोन के रूप में लॉन्च हुआ था। नए लीक Realme 13 Pro+ और 13 Pro के संकेत दे सकता है। ऐसी संभावना है कि 13 Pro सीरीज इस साल जून में चीन में लॉन्च हो सकती है। 

 

टिपस्टर जिस फ्लैगशिप फोन के बारे में बात कर रहा है वह Realme GT 6 लग रहा है, जो इस साल जुलाई में लॉन्च हो सकता है। डिवाइस के स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट से लैस होने की संभावना है।

Realme GT 6 फोन वनप्लस ऐस 3 प्रो और iQOO Neo 9s, जिनके चीन में लगभग उसी समय लॉन्च होने की उम्मीद है। इसे डाइमेंशन 9300+ पावर्ड Redmi K70 Ultra से सामना करने की भी उम्मीद है, जिसके जुलाई में लॉन्च होने की भी उम्मीद है। लीक से यह भी बताया कि Realme GT 6 Pro स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिप की सुविधा देने वाले पहले फोन में से एक होगा। इसके इस साल के अंत तक लॉन्च होने की उम्मीद है।

 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें